एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी नवाज-राधिका की जोड़ी, इस फिल्म में दोनों आएंगे नजर !

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते दिनों ही फिल्म ठाकरे में नजर आए थे। फिल्म में नवाज की एक्टिंग फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। नवाज की जोड़ी अबतक राधिका आप्टे के साथ खूब पसंद की गई है। दोनों की एक्टिंग के खिलाड़ी माने जाते है। एक तरफ जहां राधिका अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं तो वहीं नवाज भी अपनी एक्टिंग की अलग छाप छोड़ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। बदलापुर और मांझी: द माउंटेन मैन के बाद फिर से दोनों का जलवा पर्दे पर दिखने वाला है। 

खबर के मुताबिक दोनों ही फिल्म रात अकेली है में नजर आने वाले है। इस फिल्म को हनी त्रेहान डायरेक्ट कर रहे हैं। वो इस फिल्म से अपना डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू भी कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी कानपुर बेस्ड है। जहां नवाज एक इंवेस्टीगेशन ऑफिसर का रोल प्ले करते दिखेंगे। जो कि एक हाई प्रोफाइल केस को सुलझाता है। इसी बीच फिल्म में नवाज के किरदार की मुलाकात राधिका आप्टे से होती है। जो कि छोटे शहर से है औऱ अमीर परिवार की लड़की है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और ग्वालियर में भी की जाएगी और 25 मार्च को इसकी शूटिंग शुरू होगी.




 फिल्म में हाल ही में श्वेता त्रिपाठी की भी एंट्री हुई है। श्वेता फिल्म में काफी महत्वपूर्ण किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। Raat Akeli Hai को 1980 के दशक में सेट किया गया है। ऐसे में साफ है कि फिल्म की कहानी काफी मजेदार होने वाली है। साथ ही दर्शकों को फिर से राधिका और नवाज पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं। राधिका नवाज आखिरी बार सेक्रेड गेम्स में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान थे, जिसे काफी पसंद किया गया था। इसका जल्द ही अगला भाग भी आने वाला है।