अब नवाजुद्दीन के साथ काम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस एक्ट्रेस से छीन ली ये जबरदस्त फिल्म !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। नवाज़ ने जब जब नया किरदार निभाया है तब तब दर्शकों को  फिल्म और उनका किरदार खूब पसंद आया है. हाल ही में नवाज फिल्म ठाकरे में नजर आए है। फिल्म में नवाज की एक्टिंग की जमकर तारीफें हुई है। वहीं जल्द ही नवाज कई औऱ फिल्मों में काम करने जा रहे है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि नवाज जल्द ही बोले चूड़ियां नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में नवाज के साथ श्रद्धा कपूर के होने की खबरें आ रही थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म में श्रद्दा कपूर नहीं है। 

खबर के मुताबिक फिल्म में श्रद्धा नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। सोनाक्षी के नाम को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थी। वहीं इस फिल्म को नवाज के भाई शम्‍स नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट करने जा रहे है। वो इसी फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि, शम्‍स ऐक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे थे और यह खोज सोनाक्षी के रूप में पूरी हुई है। उन्‍हें लगता है कि सोनाक्षी इस किरदार के लिए सबसे ठीक हैं। 

माना जा रहा है कि फिल्म के लिए लगभग सोनाक्षी को फाइनल कर लिया गया है। वहीं सोनाक्षी को फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई है। हालांकि अभी पेपर वर्क नहीं हुआ है। पेपर वर्क के बाद ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी। पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि फिल्‍म के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है और उन्‍हें ये प्रॉजेक्‍ट पसंद आया है। हालांकि, दूसरे कमिटमेंट्स के कारण उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हामी नहीं भरी थी। अब इसी के बाद ये फिल्म सोनाक्षी के हाथ लग गई है। देखते हैं कि आखिर दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है।