'नज़र' की गिरती टीआरपी के पीछे की वजह बनीं मोनालिसा, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान !

1 months ago

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा का इन दिनों स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रही हैं। मोनालिसा अपने हॉट अवतार के लिए काफी मशहूर है। वे भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी वीडियो और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती है। नजर सीरियल में डायन बनकर मोनालिसा ने लोगों का दिल जीत लिया है। ये शो टीआरपी में भी काफी ऊपर है।



 लेकिन पिछले कुछ वक्त से शो की टीआरपी खास नहीं चल रही है। दरअसल लगातार शो की टीआरपी में गिरावट आ रही है. इसकी वजह कोई खास तो नहीं है। लेकिन हां इसकी एक वजह खुद मोनालिसा को माना जा रहा है। सूत्रों की मानें तो इस हॉरर, थ्रिलर सीरियल 'नजर' में एक नया ट्विस्ट इसीलिए डाला गया है। 



दरअसल इस वक्त शो में अंश जॉम्बी बन चुका है। जल्द ही सिकंदर खरबंदा भी शो में एंट्री करने वाले हैं। जो कि शो में ऑफिसर रुद्र प्रताप सिंह का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस सबके अलावा मोनालिसा के चलते शो की टीआरपी गिर रही है। 



कहा जा रहा है कि ऐसा इसिलए हो रहा है क्योंकि लगातार मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपने हॉट औऱ बोल्ड वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी के चलते के बाद से टीवी सीरियल नजर की टीआरपी गिरनी शुरू हो गई।


 अगर आप मोनालिसा का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको उनकी कई ह़ॉट औऱ बोल्ड पिक्चर्स देखने को मिलेंगी। इसी की एक वजह शो की गिरती टीआरपी को माना जा रहा है। 


हालांकि अभीतक साफ वजह पता नही चल पाई है। हो सकता है कि शायद इसके पीछे कोई और वजह हो। खैर जो भी हो देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

ALSO READ: मोनालिसा ने डायन बनकर किया ऐसा स्टंट, खौफनाक नजारा देख फैंस भी रह गए हैरान, देखिए वीडियो