हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अरमान कोहली के घर पहुंची गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा, जानिए वजह ?

1 years ago

पिछले दो दिनों से अरमान कोहली खबरों में छाए हुए है। जी हां, अरमान पिछले दो तीन दिन से मीडिया की हेडलाइंस बने हुए है। दरअसल अरमान ने अपनी गर्लफ्रैंड़ नीरू रंधावा पर हाथ उठाया। अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पहले तो बुरी तरह से पीटा। इतना पीटा कि उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। नीरू के सिर पर गहरी चोट आई थी जिसके लिए डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी भी की । अरमान कोहली के खिलाफ क्या लीगल एक्शन लिया जा रहा है इसपर अभी कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन अब खबर आ रही है कि अस्पताल से निकलने के बाद नीरू सीधे ही अरमान के घर गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीरू अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सीधा अरमान के घर पहुंचीं और अपना सारा सामान लेकर उनके घर से निकल गईं ।

बताया जा रहा है कि इस वक्त नीरू एक होटल में रुकी हुई हैं । नीरू जब अरमान के घर पहुंचीं तो अरमान की मां निषि कोहली ने ज्यादा बातें नहीं कीं लेकिन अरमान के पापा राजकुमार कोहली ने नीरू से काफी देर बातें की । नीरू ने राजकुमार कोहली से कहा कि, वो उनसे कुछ भी नहीं छुपाना चाहती थीं लेकिन उस वक्त अस्पताल जाना उनकी पहली प्राइयोरिटी थी।  

वहीं अरमान के पापा इस सबसे बेहद दुखी हुए है। वो नहीं चाहते थे कि नीरू के साथ कभी भी ऐसा हो। वैसे हाल ही में खबर आई कि अरमान लगातार नीरू से माफी मांग रहे हैं उन्हें मैसेज कर रहे है। बता दें कि अरमान से पहले अरमान एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को डेट कर चुके है।