single-post

पापा से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे रणबीर कपूर, नीतू कपूर ने शेयर फैमिली फोटो

April 4, 2019, 10:48 a.m.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 6 महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। पिछले दिनों खबर थी कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस महीने भारत लौटने वाले हैं अब कब तक ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भारत आते है इसकी कोई पक्की जानकारी नहीं लेकिन इन दिनों पापा से मिलने रणबीर कपूर न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। दो दिन पहले रणबीर कपूर को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि रणबीर न्यूयॉर्क के लिए निकले है।

अब इस बात पर पक्की मुहर लग गई है नीतू कपूर (neetu kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 फोटो शेयर की है जिसमे रणबीर कपूर (ranbir kapoor) के साथ साथ ऋषि कपूर भी नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर की ये नई तस्वीर है तबीयत ठीक न होने की वजह से ऋषि भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर फैंस को हेल्थ अपडेट देते रहते हैं। वैसे इन तस्वीर में ऋषि काफी कमजौर नजर आ रहे हैं।

पिछले दिनों  ऋषि कपूर से मिलने बड़े भाई रणधीर कपूर और भतीजी करिश्मा कपूर पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें नीतू कपूर ने शेयर की थी। इससे पहले आमिर खान ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और जावेद अख्तर भी उनसे मिलने गए थे। 

माना जा रहा है कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे है। नीतू कपूर के एक पोस्ट से इस बात का खुलासा हुआ था। एक्ट्रेस नीतू कपूर लगातार अपने पति एक्टर ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहतीं हैं। हाल में उन्होंने ये साफ किया कि ऋषि कपूर रिकवरी कर रहे हैं, और अभी वो थोड़े समय वो अपने काम से दूर रहेंगे।

बीते दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान पापा ऋषि कपूर के बारे में ऐसी बता बताई जिसे बताते-बताते वह इमोशनल हो गए। रणबीर ने कहा- 'मैं इस अवॉर्ड को अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं। इस वक्त वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऋषि कपूर की बात करें तो वह आखिरी बार 'मुल्क' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू और आशुतोष राणा भी थे।