शादी के 38 साल बाद छलका नीतू कपूर का दर्द, कहा अभी भी नहीं बदले हैं ऋषि कपूर

4 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों अलग अलग चैलेंज आ रहे है। अभी हाल ही में 10 ईयर चैलेंज आया हुआ है। जो कि इन दिनों खूब छाया हुआ है. इस चैलेंज में स्टार्स अपनी 10 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर रहे है। लेकिन हाल ही में नीतू कपूर ने 38 ईयर चैलेंज बताया है। रिसेंटली नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और ऋषि कपूर की एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में नीतू कपूर तो पोज देती दिख रही हैं। लेकिन ऋषि कपूर फोन बिजी नजर आ रहे है। पिक्चर शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि, लंच डेट. शादी के 38 साल बाद यही होता है। पति फोन पर हैं और मैं सेल्फियां खींच रही हूं। 

अब नीतू कपूर ने ये पिक्चर शेयर कर अपना दर्द बताया है। बता दें कि नीतू कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं जहां पर ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है। बताया गया है कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं। बीते दिनों ही इस बात की खबर खुद नीतू कपूर ने ही दी थी। नीतू ने लिखा था कि 2019 में कोई रेजोल्यूशन नहीं होने चाहिए सिर्फ विशेज होनी चाहिए। कम पोलयूशन हो। उम्मीद करती हूं कि कैंसर सिर्फ एक जोडिएक साइन बनकर रह जाए। 

नीतू का ये पोस्ट इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर कहीं कैंसर से पीड़ित तो नहीं। सूत्रों से पता चला है कि ऋषि का न्यूयॉर्क में अब तक 2 कीमो हो चुका है। कपूर खानदान ने कैंसर की खबर तो गलत बताया था वहीं अब तक ये भी खुलकर नहीं कहा गया कि ऋषि किस बीमारी से जूझ रहे हैं।

ALSO READ : बीमार पति ऋषि की देखभाल में जुटी हैं नीतू, बहुत खूबसूरत हैं इनकी लवस्टोरी, देखिए तस्वीरें

 पिछले कुछ समय में देखने को मिला है कि कई बॉलीवुड सेलेब्स कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे हैं। जब से ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है रणबीर लगतार अपने पेरेंट्स के पास हैं। रणबीर की बहन रिद्धिमा भी वहीं बनी हुई है। ऋषि के साथ उनकी दोनों बहने रितु नंदा और रीमा जैन भी नए साल के मौके पर न्यूयॉर्क में ही थे। फिलहाल आशा करते हैं कि ऋषि कपूर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।