बेहद खास है नेहा-अंगद की वेडिंग रिंग, 40 साल पुराना है कनेक्शन !

9 months ago

पिछले दिनों ही बॉलीवुड में बैक टू बैक शादियां हुई हैं । इन्हीं में एक शादी नेहा धूपिया की भी रही है । नेहा धूपिया भी शादी कर अपना घर बसा चुकी है । नेहा ने हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी में एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली है । नेहा ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की है । वहीं नेहा की शादी की खबर किसी को कानोंकान नहीं थी । नेहा और अंगद पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे थे ।

 लेकिन अब दोनों शादी कर अपना घर बसा चुके हैं । शादी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने शादी पिक्चर को शेयर कर सभी को चौंकाया था । अभी हाल ही में खबर आई थी कि नेहा-अंगद का अफेयर पिछले डेढ़ सालों से चल रहा था । लेकिन अब लीजिए दोनों की वेडिंग रिंग को लेकर एक खुलासा किया है ।

जी हां, दोनों की इंगेजमेंट रिंग को लेकर बताया गया है कि ये 40 साल पुरानी है । बिल्कुल सही सुन  रहे हैं आप, बताया गया है कि ये अंगद बेदी के परिवार की पुश्तैनी अंगूठी है । कहा गया है कि, ये अंगूठिंया बहुत पुरानी हैं । इन अंगूठियों को पुरानी पीढ़ी, नई पीढ़ी को ये अंगुठियां सौंपती आई है । 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 40 साल पुरानी ये अंगूठियां उनके परिवार वालों ने उन्हें दी है । अंगद के पापा-मम्मी की शादी को भी 40 साल ही हो चुके हैं । इसीलिए उन्होंने ये अंगूठियां उन्हें दी है । अंगद-नेहा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे डेट कर रहे थे। नेहा से पहले अंगद नोरा फतेही को डेट कर चुके हैं ।