मोटापे को लेकर नेहा धूपिया पर एक पोर्टल ने किया कमेंट, तो एक्ट्रेस ने लगाई जमकर क्लास, देखिए

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इस वक्त बेहद खुश चल रही हैं। क्योंकि बीते साल ही नेहा ने शादी रचाई है। इसके अलावा उनकी खुशियों में चार चांद उनकी मेहर ने लगाए है। दरअसल पिछले दिनों ही नेहा एक बेटी की मां बनी हैं। पिछले साल 18 नवंबर को नेहा ने एक बेटी मेहर को जन्म दिया था। नेहा की बेटी अब ढाई महीने से ज्यादा की हो गई है। वहीं अब नेहा काम पर भी लौट चुकी है। वो इन दिनों चैट शोज और रियलिटी शोज में बिजी चल रही हैं। लेकिन हाल ही में एक वेब पोर्टल ने नेहा के बढ़े वजन को लेकर कमेंट कर दिया है। जिसके बाद नेहा ने जमकर खरी खोटी सुनाई है। न्यूज पोर्टल ने नेहा के बढ़े वजन पर कमेंट कर दिया। इसके बाद नेहा का गुस्सा भी देखने को मिला है। 

ALSO READ : हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं नेहा धूपिया, सभी को दिखाया अपनी लाड़ली का चेहरा, देखिए तस्वीरें

नेहा ने सोशल मीडिया पर पोर्टल को फटकार लगाते हुए लिखा कि, मैं किसी भी तरह से जवाबदेह नहीं हूं क्योंकि इस तरह की फैट शेमिंग मुझे जरा भी प्रभावित नहीं करती है। लेकिन मैं इसे एक ज्यादा बड़ी दिक्कत के तौर पर रखना चाहती हूं। क्योंकि फैटशेमिंग सिर्फ सेलेब्स के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए बंद होनी चाहिए। एक नई मां के तौर पर मैं अपनी बेटी के लिए फिट, हेल्दी और एनर्जेटिक रहना चाहती हूं। इसलिए मैं रोजाना वर्कआउट करती हूं, कभी-कभी दिन में दो बार। फि

टनेस मेरी फर्स्ट प्राइयोरिटी है लेकिन लुक्स के मामले में समाज के पैमानों पर फिट होना मेरी प्राइयोरिटी नहीं है। मुझे लगता है कि आगे फ्यूचर में लोग इस तरह के कमेंट्स करने से पहले सोचेंगे। अब ऐसे में साफ है कि नेहा ने फेटशेमिंग औऱ बॉडीशेमिंग वालों को करारा जवाब दिया है। नेहा का प्रेग्नेंस के चलते वजन बढ़ गया था। लेकिन धीरे धीरे वो अब फिट हो रही है। साथ ही वो बेटी के जन्म के बाद और भी खूबसूरत नजर आ रही है। उनका फैशन भी कमाल का है, जो कि लोगों को खूब पसंद आता है। जल्द ही वो रोडीज द रियल हीरोज को जज करती दिखेंगी।