गुस्सा दिखाने के बाद अब नेहा को आया एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर प्यार, की ये गुजारिश !

4 months ago

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने लवलाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। बीते दिनों ही नेहा का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। ब्रेकअप के बाद नेहा काफी खुश रहने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड हिमांश पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने हिमांश पर गुस्सा जाहिर किया था। अब लीजिए नेहा ने हिमांश पर प्यार दिखा दिया है। हाल ही में नेहा ने एक पोस्ट किया है। 

इस पोस्ट में नेहा ने लिखा कि, डियर मीडिया.. हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो। ऐसी बातें कर निगेटिविटी ना फैलाएं.. अच्छी बातें कीजिए और पॉजिटिविटी फैलाइये। ऐसे में साफ है कि नेहा किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगा रही हैं। बल्कि ये स्टेटमेंट देके वो प्यार दिखाने की कोशिश कर रही हैं। 

बता दें कि नेहा ने बीते दिनों ही अपने और हिमाश के ब्रेकअप के बाद बोला है। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा ने  बताया कि, वो मेरे लिए एक बुरा दौर था। जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती। मैं डिप्रेशन में थी और मेरे लिए इस सबके साथ जीना बहुत मुश्किल था। लेकिन अब मैं इस सबसे फ्री हो चुकी हूं।

 इसके आगे नेहा ने बताया कि, मैं अब सिंगल ही रहना चाहती हूं। मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। ब्रेकअप के बाद पता चल रहा है कि वक्त कितना कीमती होता है। अब मैं अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वक्त भी बिता पाती हूं। सिंगल रहना जीवन का सबसे अच्छा अहसास है। ऐसे में साफ है कि नेहा ब्रेकअप के बाद कितनी खुश हैं। बता दें कि नेहा को हिमांश ने पिछले साल ही एक रियलिटी शो में ही प्रपोज किया था। हालांकि बीते दिनों ही दोनों का रिश्ता खत्म भी हो गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी ये एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके हैं।