एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के बचाव में उतरीं नेहा कक्कड़, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

3 weeks ago


बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नेहा की आवाज के लाखों दीवाने हैं। पिछले कुछ वक्त से नेहा कक्कड़ अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रह रहीं थी। दरअसल नेहा काफी वक्त से एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थी। लेकिन बीते दिनों ही नेहा का हिमांश से ब्रेकअप हो गया है। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा टूट सी गईं है। ब्रेकअप के बाद नेहा खुद को मजबूत रख रही हैं औऱ कोशिश कर रही हैं कि वो स्ट्रॉंग और इन्डिपेंडेट बन सकें। 



कई लोगों ने इस रिश्ते के टूटने की वजह हिमांश को ठहरा दिया। नेहा के फैंस ने हिमांश को ट्रोल भी किया उन्होंने का दिल तोड़ा है। वहीं हाल ही में नेहा ने इस पर एक ट्वीट किया है। नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, मैंने कुछ आर्टिकल ऑनलाइन पढ़े हैं जो कि पूरी तरह से फेक और मन को दुखी देने वाले हैं। मैंने यह कहा था कि मैं दुखी हूं लेकिन मैंने यह कभी नहीं कहा कि मुझे धोखा दिया गया है। जहां तक बाद लोयलिटी की है तो हिमांश उसमें एक नम्बर इंसान हैं। लोग हिमांश पर झूठे आरोप लगाना बंद कर दें। हम किसी के बारे में अगर जानकारी नहीं रखते हैं तो हमें उसके बारे में झूठ नहीं फैलाना चाहिए।’ 

नेहा ने इस ट्वीट से ये बताने की कोशिश की है कि उनके औऱ हिमांश के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है। हिमांश ने उन्हें धोखा नहीं दिया है। नेहा अब भी हिमांश का पक्ष ले रही हैं औऱ सही गलत को बता रही हैं। हालांकि नेहा के फैंस हैं कि वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। साथ ही कई मीडिया पोर्टल्स पर भी नेहा ने गुस्सा दिखाया और कहा कि ऐसी खबरें ना छापें। नेहा और हिमांश लंबे वक्त तक रिलेशन में रहे थे। नेशनल टीवी पर हिमांश ने नेहा को प्रपोज भी किया था।