single-post

प्रिंस-युविका के बाद अब टीवी का ये कपल करेगा शादी, जल्द सात फेरे लेने जा रहे हैं नील-विंध्या

Oct. 15, 2018, 2:28 p.m.

लगता है कि टीवी की दुनिया में अब वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है। इस वेडिंग सीजन की शुरूआत की है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने। हाल ही में प्रिंस-युविका ने धूमधाम से शादी रचाई है। दोनों की शादी में टीवी और फिल्म जगत के कई सितारों ने शिरकत की थी। अब लीजिए एक और टीवी कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही जानी मानी टीवी एक्ट्रेस विंध्या तिवारी एक्टर नील मोटवानी से शादी करने जा रही है। सीरियल ससुराल सिमर की एक्ट्रेस अपने ही को-एक्टर से सात फेरे लेने वाली हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि, दोनों की शादी का जिम्मा दोनों के परिवारवाले उठा रहे हैं। 

उन्हीं के हिसाब से शादी होगी। इसके अलावा हाल ही में इस कपल ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर को कंफर्म किया है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं। रिसेंटली एक इंटरव्यू में विध्या ने बताया कि, नील ने मुझे हमेशा से ही सपोर्ट किया है। वो मेरी फैमिली से तो बहुत पहले ही मिल चुका है जब हम क्लोज भी नहीं आए थे। 

एक खास ओकेशन में मेरे मम्मी-पापा सेट पर आए इसके नील मैं और मम्मी पापा डिनर के लिए गए। नील का व्यवहार में मां-पापा को बहुत पसंद है। डिनर के बाद नील ने उन्हें घर तक छोड़ा। इसके बाद मम्मी पापा को लगा कि नील मेरे लिए परफेक्ट है। 

बता दें कि नील इससे पहले एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी को डेट कर रहे थे। दोनों की डेटिंग सीरियल वारिस के सेट पर शुरू हुई थी। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। नील इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में नील ठाकुर का रोल कर रहे हैं। वहीं विंध्या आखिरी बार सात फेरों की हेरा फेरी में नजर आई थी।