बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल में अनबन, हीरोइन के एक्स बॉयफ्रेंड से हीरो को परेशानी !

3 weeks ago





फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की फिल्में ही नहीं निजी जिंदगी भी खूब चर्चा में रहती है। बॉलीवुड में रिश्ते किस तरह बनते हैं और बिगड़ते हैं ये किसी से छिपा नहीं है। बरसों से चले आ रहे रिश्तें भी यहां परमानेंट नहीं हैं... बॉलीवुड से इन दिनों एक बहुत धमाकेदार खबर आ रही है। खबर है कि एक न्यूली वेड सुपर स्टार कपल की शादी में परेशानियां आने लगी है। उस सुपरस्टार को अपनी सुपरस्टार वाइफ के सुपरस्टार एक्स बॉयफ्रेंड से दिक्कत होने लगी है। अब उस हीरो ने मन लिया लिया है कि अपनी वाइफ को उसके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम नहीं करने देगा। हाल ही में उस लीडिंग एक्ट्रेस ने अपने एक्स के साथ एक विज्ञापन शूट किया है। विज्ञापन में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है।  काम करने से मना करने का मन बना लिया है।  





यूं तो वो स्टार कपल आए दिन मीडिया में अपना प्यार जताता रहता है लेकिन हीरो को अपनी बीवी का एक्स बॉयफ्रैंड के साथ फ्रैंडली होना और साथ में काम करना कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। सुनने में तो आया है कि अब उस एक्टर हसबैंड ने मन बना लिया है कि जल्द ही वो अपनी सुपरस्टार वाइफ  एक्स बॉयफ्रैंड के साथ काम करने से मना करेंगा। 

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस स्टार कपल की बात कर रहे हैं। हाल ही में वो स्टार कपल अवॉर्ड शो में पहुंचा था। वहां हीरोइन का एक्स बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आया था। अवॉर्ड शो में हीरो, हीरोइन, सुपर स्टार एक्स बॉयफ्रेंड और उसकी स्टार गर्लफ्रेंड एक साथ बैठे थे। अवॉर्ड शो में चारों को देखकर ऐसा लग रहा था मानों उनके बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री हो लेकिन हीरोइन के पति को इस बढ़ती दोस्ती से अब परेशानी हो रही है। वहीं हीरोइन का अब तक अपने इंटरव्यूज में कहती आई है कि वो अपने अतीत से बहुत आगे निकल चुकी है। एक्स बॉयफ्रेंड उसका बस अब अच्छा दोस्त है लेकिन हीरोइन के हीरो पति को कहीं ना कहीं एक्स कपल के बीच बढ़ती दोस्ती चुभ रही है।