single-post

PICS- 29 साल की हुईं निया शर्मा, हॉटनेस के मामले में दीपिका-प्रियंका को भी दे चुकी हैं मात

Sept. 17, 2019, 3:23 p.m.

टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं के लिए ही जानी जाती है।  इन्हीं में से एक नाम आता है निया शर्मा का है। जी हां, एक हजारों में मेरी बहना है की निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। निया यूं एशिया की सबसे सेक्सी महिला नहीं है।  

निया शर्मा की हॉटनेस के चर्चे खूब होते रहते हैं। निया शर्मा आज पूरे 29 साल की हो गई हैं। निया को हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। निया को अब उन्हें उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। निया ने अपने करियर की शुरूआत सीरियल काली से की थी। लेकिन इस सीरियल से कोई खास कमाल निया नहीं दिखा पाई। 

इसके बाद निया सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में नजर आई। इस सीरियल के बाद निया को पहचान मिल गई। निया टीवी का जाना माना नाम बन गईं।

 वहीं इस शो के बाद निया को सीरियल जमाई राजा मिला। इस सीरियल से तो निया हर तरफ छा गई। निया इस सीरियल में रवि दुबे के साथ नजर आई। 

इस शो में दोनों को काफी पसंद किया गया। निया इस शो के बाद ट्विस्टेड नाम की वेब सीरीज में दिखी। इस शो में निया का हॉट अंदाज़ सभी को बोल्ड कर गया। ऑनस्क्रीन बोल्डनेस दिखाने की बात हो या फिर अपनी किसी को-स्टार को किस करने बात हो।

 निया ने इससे कोई परहेज नहीं किया। अवॉर्ड शोज से फोटोशूट तक निया का बोल्ड अदाज़ देखने को मिला। निया ने एक दम से अपनी इमेज को बदल लिया। वो सीधीसाधी बहू से बिल्कुल बोल्ड हो गईं। 

इस बोल्डनेस  के दम पर निया ने साल 2017 में दीपिका पादुकोण को पछाड़कर निया ने एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम कर लिया।

 अक्सर निया अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। निया ने सबसे ज्यादा खबरें अपने बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टेड बनाई थी। 

पहले सीजन के बाद बीते दिनों ही निया ट्विस्टेड 2 में नजर आई थी। जल्द ही टीवी पर ट्विस्टेड 3 भी आएगा।

 सोशल मीडिया पर निया की अबतक कई बोल्ड पिक्चर्स आ चुकी हैं। जो खूब वायरल भी हुईं है। हाल ही में निया शर्मा जमाई 2.0 में नजर आईं हैं। 

हालांकि इस बार ये शो वेबसीरीज के तौर पर आया है। शो में फिर से निया रवि दुबे और अचनित कौर के साथ दिखी हैं। फिलहाल निया को हमारी टीम की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।