निया शर्मा ने स्विमसूट में समुंद्र किनारे किया हॉट डांस, सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखिए वीडियो

1 months ago

टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं के लिए ही जानी जाती है।  इन्हीं में से एक नाम आता है निया शर्मा का है। जी हां, एक हजारों में मेरी बहना है की निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। निया यूं एशिया की सबसे सेक्सी महिला नहीं है।  निया शर्मा की हॉटनेस के चर्चे खूब होते रहते हैं। अक्सर निया अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

 निया शर्मा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया है। वीडियो में निया स्विमसूट पहनकर समुंद्र के किनारे ट्वर्क डांस कर रही है। वीडियो में निया अकेली नहीं बल्कि उनके साथ कॉरियोग्राफर डांसर श्वेता शारदा भी दिख रही है। श्वेता बीते दिनों डांस दीवाने में नजर आई थी। इस वीडियो में निया श्वेता ताकी ताकी गाने पर थिरक रही है। पिंक और ब्लैक स्विमसूट में निया अपना हॉट अंदाज़ दिखा रही हैं। 

निया अक्सर अपने डांस मूव्स के जरिए लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। निया का ये सेक्सी डांस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीते दिनों ही निया ने सबसे ज्यादा खबरें अपने बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टेड बनाई थी। 

पहले सीजन के बाद बीते दिनों ही निया ट्विस्टेड 2 में नजर आई थी। कहा जा रहा है कि जल्द ही इसका सीजन 3 भी आने वाला है। निया इन दिनों टीवी शो 'इश्क में मरजावा' में नजर आ रही हैं। इस शो में निया अर्जुन बिजलानी के साथ दिख रही है। दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। 

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं। यही नहीं, निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी। उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं। दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है।