परिवार के साथ इंडिया पहुंचे निक जोनस, 18 अगस्त को प्रियंका देंगी सगाई की पार्टी

5 months ago

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कई दिनों से 

अपने और अमेरिकी सिंगर रैपर निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों का प्यार इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत को भी छोड़ दिया है। इसकी वजह निक और प्रियंका की शादी को ही बताया गया। इसके अलावा प्रियंका निक से सगाई कर चुकी है। हाल ही में मनीष मल्होत्रा की पार्टी में वो अपनी अंगूठी को खुलेआम दिखाती हुई नजर आई थी।

 बीते दिनों की खबर आई थी कि निक जोनस की फैमिली इंडिया आने वाली है हाल ही में लिखो और उनकी फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है इस दौरान निक्की पापा और उनकी मम्मी उनके साथ में जरा एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा पीयू ने रिसीव करने के लिए पहुंची मीडिया के कैमरे में उन सभी ने पोज दिया। बता दें कि यह सभी इंडिया एक खास मकसद के लिए आए हैं। यहां प्रियंका निक की फैमिली और अपने कुछ दोस्तों के लिए इंगेजमेंट पार्टी रखेंगी। 

पार्टी की तारीख 18 अगस्त बताई जा रही है। बर्थडे से ठीक एक महीने बाद ही ये पार्टी हो रही है। इस दिन देसी गर्ल अपने और निक के रिलेशन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकती हैं। साथ ही दोनों अक्टूबर में शादी भी कर सकते है। फिलहाल देखते हैं कि प्रियंका कब अपने रिश्ते का ऐलान करती है।