ड्रग्स के ओवरडोज से अस्पताल में भर्ती है निक के भाई की एक्स गर्लफ्रेंड, प्रियंका ने मांगी दुआ, देखें तस्वीरें

10 months ago

अमेरिकी सिंगर और स्क्रिप्टराइटर डेमी लोवाटो हॉस्टिपटल में भर्ती हैं। डेमी ने ड्रग के ओवरडोज लिए थे, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।  

उनके लिए तमाम हॉलीवुड स्टार्स लेडी गागा, किम कर्दाशियां, सैम स्मिथ, ब्रूनो मार्स, लिलि एलन ने ठीक होने की दुआ मांगी है। वहीं इंग्लिश शो क्वांटिको की स्टार्स प्रियंका चोपड़ा ने भी उनके ठीक होने की कामना की है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा डेमी को हिम्मत दें और उनके ठीक होने की प्रार्थना करें। डेमी ने बेहद कम उम्र में लोकप्रियता पाई है। उन्होंने This Is Me, Skyscraper, Confident, Really Dont care, Give Your Heart Break, Coll For the Summer जैसे कई फेमस गाने दिए हैं। 

डेमी के लिए प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक जोनस ने भी दुआ की है। निक ने ट्वीटर पर डेमी को फाइटर कहकर संबोधित किया। निक ने ट्वीट कर कहा, आप सभी की तरह डेमी के बारे में सुना। हम सभी उन्हें प्यार करते हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। वह फाइटर हैं। डेमी के लिए प्रार्थना करें। 

डेमी निक जोनस के भाई जो जोनस को डेट कर चुकी हैं। दोनों के चर्चे पूरे हॉलीवुड में काफी लंबे समय तक रहे। डेमी पिछले काफी सालों से काफी परेशान चल रही हैं। 

निक जोनस के भाई से अलग होने के बाद वह रिहैबिलिटेशन सेंटर भी गईं। अपने इलाज के बाद डेमी ने कोकीन का सेवन करना शुरू कर दिया। यह बात उन्होंने खुद बयां की। उन्होंने खुद बताया कि वह अपने नशे की लत से परेशान हैं।  बताया जा रहा है कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। तमाम स्टार्स के दुआ मांगने के बाद डेमी के परिजनों ने सभी फैंस को सेलेब्स का शुक्रिया अदा किया है।