जोधपुर में सात फेरे लेंगे प्रियंका-निक, मंगेतर संग वेडिंग वेन्यू फाइनल करने पहुंची देसी गर्ल, देखिए तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। दोनों के रिश्ते का ऐलान तो हो ही गया है। 

अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। अब दोनों ही शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शादी की तैयारियों और इसी सिलसिले में बातचीत करने के लिए निक इंडिया आए हैं। हाल ही में निक और प्रियंका सीधा जोधपुर के लिए रवाना हुए हैं। लेकिन जोधपुर में दोनों को आखिर ऐसा क्या काम है जो ये वहां गए हैं। 

तो आपको बता दें कि प्रियंका और प्रियंका निक के साथ हिन्दु रीति रिवाज से शादी करने का प्लान बना रही हैं। कहा जा रहा है कि देसी गर्ल निक के साथ जोधपुर अपने वेडिंग वेन्यु को देखने गई हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका निक के साथ जोधपुर में शादी कर सकती हैं। 

इसीलिए उन्होंने वहां के रजवाड़ों औऱ महलों को विजिट किया है। हाल ही में उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। ऐसे में हो सकता है कि प्रियंका ने जोधपुर में ही शादी का प्लान बनाया हो।

 वैसे बीते दिनों खबर आई थी कि दोनों विदेश में शादी करेंगे। लेकिन देसी गर्ल का दिल शायद हिंदुस्तान में ही शादी करना चाहता है। इसीलिए प्रियंका अब जोधपुर में शादी करने का मन बना रही हैं।

 बताया गया है कि दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से होगी। हिंदु रीति-रिवाज जहां पहले शादी होगी तो वहीं बाद में दोनों क्रिश्यन वेडिंग करेंगे। देखते हैं कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधते हैं।