56 साल के रवि शास्त्री को डेट करने पर भड़की निमृत कौर, पूर्व क्रिकेटर ने भी दिया ऐसा जवाब !

4 months ago

बॉलीवुड और क्रिकेट कनेक्शन को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। हाल ही में जब ये खबरें आईं कि टीम इंडिया के कोच औऱ पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री बॉलीवुड एक्ट्रेस निमृत कौर को डेट कर रहे हैं तो हर तरफ अफरा तफऱी मच गई।  खिलाड़ियों के दिल को अक्सर बॉलीवुड हसीनाओं ने बोल्ड किया है। इसी कड़ी में इन दोनों का भी नाम जुड़ा। दोनों को लेकर खूब खबरें आ रही है। लेकिन अब निमृत औऱ रवि शास्त्री दोनों ने ही इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। निमृत ने बेहद गुस्सा दिखाते हुए इन खबरों को गलत बताया और ट्वीट करते हुए लिखा कि, सच - मुझे रूट कैनाल की जरूरत हो सकती है। काल्पनिक - इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा। ज्यादा सच - कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन। 

इस तरह से निमृत ने जवाब दिया है। वहीं एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा कि, ऐसी बातें गाय के गोबर के अलावा कुछ भी नहीं है। ये सब बकवास है। हमारे बीच कुछ भी ऐसा नहीं है। बता दें कि ऐसी खबरें कल से ही आ रही हैं कि, निमृत और क्रिकेटर रवि शास्त्री का अफेयर चल रहा है।

 दोनों का अफेयर आज या कल से नहीं बल्कि दो सालों से चल रहा है। पिछले दो सालों से अपने से काफी बड़े रवि शास्त्री को निमृत सीक्रेटली डेट कर रही है। रवि शास्त्री काफी पहले अपनी पत्नी रितु से डिवोर्स ले चुके हैं। रवि और निमृत को एक मशहूर कार ब्रांड ने ब्रांड एंबेसडर के तौर पर ऱखा है। 

जिसके चलते दोनों ही कई बार कार की लॉन्चिंग पर साथ दिख चुके हैं। निमृत औऱ रवि शास्त्री के लव अफेयर को काफी सीक्रेट ही रखा गया है। खैर अब सच क्या है ये तो वही जाने।