इश्कबाज़ एक्ट्रेस नीति टेलर की एक फैन ने किया सुसाइड, सोशल मीडिया पर छलका नीति का दर्द

4 weeks ago

कहते हैं कि बॉलीवुड औऱ टीवी की दुनिया के सितारे अपने फैंस के करीब होते हैं। क्योंकि इन्हीं की वजह से उन्हें प्यार मिलता है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने कुछ ऐसी खबर सुनी कि जिससे वो पूरी तरह से टूट गईं। दरअसल नीति की एक फैन ने हाल ही में सुसाइड कर ली है। जब ये खबर नीति को पता चली तो वो बुरी तरह से टूट गईं। नीति ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है। इश्कबाज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. अपने पोस्ट में नीति ने लिखा कि, आपके अंदर भी एक दुनिया है जिसे आपको जीना चाहिए और ये बेहतर है। मैं आज सुबह बहुत ही भारी मन के साथ उठी।


 मैं उस इंसान को जानती नहीं लेकिन वह मेरी फैन थी। मैं ये जान हैरान रह गई कि उसने खुद को फंदे से लटका लिया था। वो एक अमेजिंग गर्ल थी, जिसने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। हमारे आसपास बहुत सारे लोग होते हैं जो काफी उदास होते हैं। हम सब कुछ ठीक नहीं कर सकते। आज सुबह जब मुझे इस बारे में पता चला तो मन बहुत उदास हो गय़ा। मैं एक्शन में विश्वास करती हूं। मैं जानती हूं ये दुनिया इतनी आसान नहीं है जितनी लगती है। हर कोई अपनी जिंदगी में स्ट्रगल ही कर रहा है। हर कोई इसे नहीं समझता। आप मरना नहीं चाहते, आप इस दर्द को खुद से अलग कर देना चाहते हो।


 लेकिन प्लीज आप ये समझें कि आप अकेले नहीं हैं। इसका मतलब ये नहीं कि आप ऐसा कुछ कर लें। आप किसी वजह से ही जिंदा हैं तो गिव अप मत कीजिए। खुद पर विश्वास रखें. इस बात का विश्वास रखें कि जो आपके साथ हो रहा है आप उससे बड़े हैं। मतलब साफ है कि फैन की सुसाइड से नीति काफी दुखी हैं। नीति को पता है कि उनके फैन के जाने से उन पर क्या बीत रही है। बता दें कि नीति बीते दिनों ही सीरियल इश्कबाज़ में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आईं है।