सुष्मिता सेन के इस हिट गाने का आएगा रीमेक, नोरा फतेही गिराएंगी हुस्न की बिजलियां

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गानों का रीमेक बन रहा है । अबतक ऐसे कई गाने हैं जिनके नए वर्जन्स आ चुके है । अब लीजिए इस लिस्ट में एक औऱ गाना जुड़ने जा रहा है । ये गाना है एक्स मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का । सुष्मिता की फिल्म सिर्फ तुम का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग दिलबर दिलबर का रीमेक बनने जा रहा है । 

जी हां, इस गाने का रीमेक जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में बनने जा रहा है । इस गाने में नोरा फतेही अपनी अदाओं का जादू बिखेरती दिखेंगी । गाने के रीक्रिएट वर्जन में जॉन अब्राहम और नोरा फतेही ‘दिलबर’ गाने में नजर आएंगे। 

हाल ही में खुद नोरा ने भी इस खबर को कंफर्म किया है । इतना ही ये गाना शूट भी हो चुका है । इस गाने में अरेबिक टच भी दिया गया है । क्योंकि नोरा एक बेहतरीन बैली डांसर है । अब ऐसे में इस गाने में नोरा का बैली डांस देखने को ना मिले ऐसे हो ही नहीं सकता है । 

वहीं गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है तो आदिल शेख ने इसे कोरियोग्राफ किया है। गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है । हाल ही में गाने की कुछ तस्वीरें सामने आई है । जिनमें नोरा का सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है । साथ ही वो जॉन के साथ नजर आ रही है । फिलहाल देखते हैं कि ये गाना आखिर कैसा होता है ।