single-post

नेहा के पति अंगद बेदी से ब्रेकअप पर बोलीं नोरा फतेही, कहा- अच्छा हुआ जो...!

April 12, 2019, 4:45 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों नोरा फतेही के सितारे सातवें आसमान पर है। साल 2018 जहां नोरा के लिए ब्लॉकबस्टर रहा तो वहीं आने वाला टाइम भी नोरा के लिए बेहद लकी रहने वाला है। एक तरफ जहां नोरा के पास इन दिनों बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स हैं तो वहीं नोरा की लव लाइफ भी काफी सुर्खियों में है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि नोरा फतेही कभी नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के प्यार में पागल थीं। पिछले साल ही अंगद और नेहा ने शादी कर ली है। नेहा से पहले अंगद बेदी नोरा फतेही को डेट कर रहे थे। लेकिन जैसे ही अंगद और नेहा की नजदीकियां बढ़ी तो नोरा से उनका ब्रेकअप हो गया। हाल ही इसी पर नोरा ने एक इंटरव्यू में बात की है। 

नोरा ने इंटरव्यू में कहा है कि, सभी लड़कियां अपने जीवन में कम से कम इससे एक बार जरूर गुजरती हैं! मेरे लिए, यह थोड़ा मुश्किल था क्योंकि यह एक अनएक्सपेक्टेड एक्सपीरियंस था और मैं इससे टूट गई थी। मै 2 महीने के लिए एक दम खो सी गई थी। हालाँकि मुझे कहना होगा कि इस एक्सपीरियंस ने वास्तव में मुझे बदल दिया। बीच में मैंने अपने करियर को ख़राब करने के मामले में थोड़ी उम्मीद खो दी थी, लेकिन जब ब्रेकअप हुआ तो मुझे फिर से लगा कि नहीं मैं दोबारा अपने करियर को उछाल दे सकती हूं और वैसा हुआ भी। मैं फिर से भावुक हूं, मैं काम करना चाहती हूं, मैं अपनी पहचान बनाना चाहती हूं, मैं हर किसी को गलत साबित करना चाहती हूं और मैं अपने उस ब्रेकअप का ज्यादा पछतावा नहीं कर सकती। 

अगर वाकई में मेरा ब्रेकअप नहीं होता तो सच में मैं मेरे करियर में आगे नहीं बढ़ पाती। मतलब साफ है कि अंगद से ब्रेकअप के बाद नोरा खुश हैं और अपने करियर में वो आगे भी इसीलिए बढ़ पाईं क्योंकि उनका अंगद से ब्रेकअप हुआ। वो इस चीज को खुशकिस्मती मानती हैं। पिछले साल ही एक रिपोर्टर ने जब नोरा फतेही से पूछा कि क्या वो हाल ही में हुई अंगद बेदी और नेहा धूपिया को शादी के लिए बधाई देना चाहती हैं तो इस पर नोरा ने  कहा कि, ‘कौन है अंगद, मुझे पता ही नहीं है कि अंगद बेदी कौन है।’ 

इसके साथ ही नोरा ने कहा कि, मैं नहीं जानती कि अंगद बेदी कौन है। मैने उन्हें कभी डेट नहीं किया है। अब नोरा के जवाब सभी को हैरानी में डाल गया। बताया जाता है कि नेहा धूपिया की वजह से ही अंगद औऱ नोरा का ब्रेकअप हुआ है। फिलहाल जो भी है अंगद और नेहा एक हो चुके हैं। वहीं नोरा भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। नोरा जल्द ही सलमान के साथ भारत में दिखने वाली है तो वहीं वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर में भी दिखेंगी।