'मुंबई सागा' से इस हसीना ने किया काजल अग्रवाल का पत्ता साफ, अब खुद करेगी जॉन से रोमांस !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम पिछले दिनों ही फिल्म बाटला हाउस में नजर आए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पऱ भी शानदार कलेक्शन किया है। वहीं इस फिल्म के बाद जॉन अपनी अगली फिल्मों पर लग गए हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है मुंबई सागा। फिल्ममेकर संजय गुप्ता इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं। संजय गुप्ता की इस फिल्म में जॉन के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में कई औऱ स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पूरी तरह से गैंगस्टर्स पर बेस्ड है। साथ ही फिल्म रियल इंसिडेंट्स पर बेस्ड है। 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगस्टर राज की कहानी पर निर्देशक संजय गुप्ता अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। 

फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फिल्म में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट हैं। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट भी आई है। फिल्म की हीरोइन को लेकर पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं। बीते दिनों ही खबर आई है कि इस फिल्म में काजल अग्रवाल नजर आएंगी। कहा गया है कि काजल फिल्म में जॉन के अपोजिट दिखेंगी। अब खबर आई है कि काजल का इस फिल्म से पत्ता साफ हो गया है। काजल का पत्ता साफ किसी और ने नहीं बल्कि उन्हीं की दोस्त ने किया है। ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना भाटिया अब मुंबई सागा में नजर आएंगी। कहा गया था कि मेकर्स ने काजल को फिल्म के लिए अप्रोच किया है लेकिन अब कहा गया है कि, काजल नहीं बल्कि तमन्ना को फिल्म के लिए फाइनल किया गया है।

 पहली बार जॉन और तमन्ना फिल्म में रोमांस करते दिखेंगे। वैसे दो साल पहले खबर थी कि तमन्ना और जॉन फिल्म चोर निकल के भागा में काम करेंगे। लेकिन तब फिल्म को लेकर कोई बात नहीं बन पाई थी अब आखिरकार तमन्ना और जॉन एक साथ फिल्म मुंबई सागा में दिखेंगे। मुंबई सागा की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हो गई है। फिल्म में जॉन के अलावा इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी, अमोले गुप्ते और प्रतीक बब्बर जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 19 जून को रिलीज होगी।