single-post

नोटबुक की स्क्रीनिंग में सलमान समेत पहुंचे कई सितारें, देखिए तस्वीरें

March 28, 2019, 11:26 a.m.

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान मल्टी-टैलंटेड स्टार हैं। सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक रिलीज के लिए तैयार है। सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में बड़े पर्दे और छोटे पर्दे सभी के कुछ कलाकार पहुंचे।

 फिल्म के स्क्रीनिंग में अनिक कपूर, सलमान खान, सिद्धार्थ मनोत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नांडीस, काजोल और कृति सेनन भी कई सितारें नजर आए। 

नोटबुक की स्क्रीनिंग पर काजोल भी पहुंची। काजोल में फिल्म में काम करने वाले बच्चों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। 

कृति सेनन भी स्क्रीनिंग पर नजर आई। पीच कलर के शॉट ड्रेस में वो काफी अच्छी दिख रहीं थी। 

साथ ही सलमान खान ने भी नोटबुक के स्टार के साथ फोटो खिंचवाई। नोटबुक की स्क्रीनिंग में  जैकलीन फर्नांडीस भी बला की खूबसूरत लग रही थी। साथ ही वो काफी खुश नजर आ रही थी। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है। 

 फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है। आपको बता दें प्रनूतन बहल मोहिनीश बहल की बेटी हैं जिसे सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं वो भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।  

इस फिल्म से ये दोनों सितारें बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म "नोटबुक" से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया हैं। सलमान ने इस फिल्म के लिए आतिफ वाला गाना खुद गाया है

सलमान खान के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। देखते हैं कि ये दोनों नए चेहरे इंड्स्ट्री में क्या धमाल मचाते हैं। देखना होगा कि दर्शकों को ये जोड़ी कितनी पसंद आती है।