single-post

तनुश्री दत्ता के सनसनीखेज खुलासे, अब अक्षय और रजनीकांत पर साधा निशाना !

Sept. 26, 2018, 6:59 p.m.

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे होते रहते है। अक्सर स्टार्स को सेक्सुअल हेरासमेंट का शिकार होना पड़ता है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो इसका शिकार हो चुकी है। अबतक बड़ी बड़ी एक्ट्रेस फिजिकली एब्यूज और शोषण जैसे तमाम मुद्दों पर बात कर चुकी है। लेकिन अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने ही को-एक्टर को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। हम बात कर रहे हैं आशिक बनाया आपने की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की। जी हां, हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई सुनकर दंग रह गया है। तनुश्री सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। तनुश्री ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ घटिया हरकत करने की कोशिश की।

 ये नाना पाटेकर ने जब बत्तमीजी की मेरे साथ फिर उसके दिमाग में आया कि, वो मेरे साथ एक इंटीमेट सीन करना चाहता था। जो कि मेरे कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार था नही। मेरा सोलो सीक्वेंस फिल्माया जाना था। पहले दिन से उसने अपनी हरकतें शुरू कर दी थी। जब मैंने इसकी कंप्लेंट प्रोड्यूसर-डाय़रेक्टर से की और कहा कि इस बंदे को यहां से लेकर जाइए. जब इसका काम नहीं तो ये क्यों है। वो मुझे पकड़कर खींच रहा है। मुझे डांस सिखा रहा है मेरे साथ चिपकने की कोशिश कर रहा है। बजाय मेकर्स ने इसको बल्कि उन्होंने मुझे कहा कि अब तुम्हारा नाना पाटेकर के साथ एक इंटिमेट सीन होगा। 

वैसे तनुश्री यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार रजनीकांत जैसे स्टार्स पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। इंटरव्यू में तनुश्री ने अक्षय और रजनीकांत को लेकर कहा कि, अक्षय कुमार ने कई बार नाना पाटेकर के साथ काम किया है और रजनीकांत की कबाली में भी नाना को देखा गया है। अगर इतने बड़े स्टार्स ऐसे लोगों के साथ काम करेंगे तो कैसे इंडस्ट्री अच्छी बनेगी। वहीं दूसरी ओर ये स्टार्स मीडिया में आकर काफी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि महिलाओं का सशक्तिकरण होना चाहिए लेकिन उनकी मंशा हकीकत में क्यों नहीं दिखती है। क्या आप ऐसे लोगों के साथ काम करने के लिए रिसपॉंसिबल नहीं है। 

अगर आप सही में हीरोइनों को समानता का अधिकार दिलाना चाहते हैं तो आपको असल जिंदगी में सही कदम उठाने होंगे, सिर्फ बातें करने से काम नहीं चलेगा। बता दें कि तनुश्री ने अपने इस इंटरव्यू में बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसके साथ ही तनुश्री ने कहा कि, नाना पाटेकर के बारे में सब जानते हैं कि उसने हमेशा औरतों के साथ बत्तमीजी की है। उसने एक्ट्रेस को मारा भी है औऱ उसका रवैया बेहद बुरा रहा है। इस बात को इंड्स्ट्री में सभी लोग जानते हैं। तनुश्री दत्ता ने अपने इस इंटरव्यू में बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए है। इस इंटरव्यू के बाद अब हर तरफ सनसनी मच गई है। फिलहाल देखते हैं कि ये मामला आखिर और कितना आगे बढ़ता है।