single-post

'सोनू के टीटू की स्वीटी' को मिली नई फिल्म, इस सुपरहिट हीरो से रोमांस करेंगी नुसरत भरूचा

Sept. 10, 2018, 11:54 a.m.

बॉलीवुड की स्वीटी यानि नुसरत भरूचा के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। ये हॉट हसीना इन दिनों हर किसी के दिलों में छाई हुई है। पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आ चुकी नुसरत अब हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी है। नुसरत को इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन वो सोच समझकर ही रोल्स को एक्सेप्ट कर रही है। अब आखिरकार नुसरत ने सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद दूसरी फिल्म साइन कर ली है। नुसरत भरूचा जल्द ही राजकुमार राव से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। दरअसल ये दोनों हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगे। 

दोनों हंसल मेहता की फिल्म तुर्रम खां में नजर आएंगे। फिल्म का नाम बीते दिनों ही आई फिल्म फन्ने खां से मिलता जुलता ही है। इस फिल्म की कहानी क्या होगी। इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं आई है।  इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे और अजय देवगन फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, हंसल मेहता ने राजकुमार की आखिरी फिल्म स्त्री देखने के बाद वो उनकी कॉमिक टाइमिंग से काफी इंप्रेस हुए हैं। 

इसीलिए वो इस फिल्म में राजकुमार को लेने का मन बना रहे हैं। राजकुमार राव और हंसल मेहता इससे पहले भी शाहिद जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके है। इस फिल्म के बाद हो सकता है कि राजकुमार को अपने शेड्यूल में बदलाव करना पड़े। क्योंकि राजकुमार जल्द ही मौनी रॉय के साथ मेड इन चाइना की शूटिंग शुरू करने वाले है।  

जिसमें वो मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा भी राजकुमार के पास कई फिल्में है। सोनम कपूर, अनिल कपूर और जूही चावलाा के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, अनुराग बासु की इमली और कंगना रनौट के साथ मेंटल है क्या में नजर आएंगे। वहीं नुसरत भरूचा राजकुमार राव के साथ 2010 में फिल्म लव सेक्स और धोखा में नजर आ चुकी है। फिलहाल देखते हैं कि स्वीटी के साथ मिलकर राजकुमार क्या धमाल मचाते हैं।