करण जौहर की बड़ी फिल्म 'तख्त' का ऐलान, रणवीर-आलिया और करीना के साथ फिल्म में होंगे ये स्टार्स

10 months ago

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। करण हाल ही में फिल्म धड़क को लेकर आए थे। इसके अलावा वो इन दिनों कलंक फिल्म को बना रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने गुड न्यूज नाम की फिल्म की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। हाल ही में खबर आई थी कि करण जौहर एक औऱ पीरियड ड्रामा लेकर आ रहे हैं। अब लीजिए इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई हैं। 

हाल ही में इस फिल्म का ऐलान किया गया है। इस फिल्म का नाम तख्त होगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर औऱ अनिल कपूर हैं। फिल्म की स्टारकास्ट देखकर लग रहा है कि ये बेहद बिग बजट वाली फिल्म है। फिल्म का बैकग्राउंड मुगल काल में सेट किया गया है। फिल्म की कहानी भी मुगल काल की बताई जा रही है।

 करण ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा कि, इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई… एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की… तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है’। फिल्म में रणवीर औऱ विक्की भाई-भाई के रोल में होंगे। 

इसके अलावा रणवीर की प्रेमिका के रोल में आलिया होगी। वहीं जाहन्वी और विक्की साथ साथ होंगे। ये फिल्म अबतक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान और गुजरात में होगी। बताया जा रहा है कि रणवीर फिल्म में ओरंगजेब के रोल में दिख सकते हैं तो वहीं करीना रणवीर की बहन बनेंगी। साथ ही अनिल कपूर शाहजहां के रोल में दिख सकते हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।