Birthday Spl- दीपिका-अनुष्का से पहले धर्मेंद्र की बेटी को डेट कर चुके हैं रणवीर

11 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणवीर आज पूरे 33 साल के हो गए है। रणवीर ने बॉलीवुड में ये मुकाम अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है। रणवीर अबतक 10 फिल्मों में काम कर चुके है। जिनमें उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही दिखाया है। चाहे वो पद्मावत हो या फिर बाजीराव मस्तानी  हो। वहीं रणवीर एक ऐसे शख्स हैं जो अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर भी खबरों में रहते है। 

ये तो सबको पता ही है कि रणवीर पिछले कई सालों से दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे है। हालांकि वो बात अलग है अबतक खुलकर इश्क-ए-इजहार नहीं किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका और अनुष्का शर्मा से पहले रणवीर किसे डेट कर चुके है। तो आपको बता दें कि दीपिका-अनुष्का से पहले रणवीर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी को डेट कर चुके है।

 जी हां, रणवीर का दिल कभी आहना देऑल के प्यार में पागल था। रणवीर आहना को कॉलेज के दिनों में डेट करते थे। जी हां, बॉलीवुड में आने से पहले आहना देऑल से रणवीर का प्यार आहना देऑल थी। दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया औऱ एक दूसरे को डेट किया था। 

रणवीर जब पढ़ाई करने के लिए विदेश गए तो उसी दौरान दोनों के रिश्ते ने भी दम सा तोड़ दिया। रणवीर जब पढ़ाई करके इंडिया आए तो उनकी आहना से मुलाकाते भी बंद हो गई। आखिरकार दोनों के प्यार ने दम तोड़ दिया। साल 2014 में आहना देऑल ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन वैभव बोहरा से शादी कर अपना घर बसा लिया।

 अपनी एक्स अहाना की शादी में रणवीर सिंह अपनी करेंट गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे। वक्त के साथ रणवीर और आहना ने अपनी लाइफ में मूवऑन किया। इसीलिए आहना की शादी में रणवीर दीपिका के साथ गए थे। 

रणवीर और आहना के रिश्ते के बारे में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को भी जानकारी थी। खैर जो भी हो इस वक्त तो रणवीर दीपिका के साथ प्यार की पतंगे उड़ा रहे है। दोनों काफी वक्त से रिलेशन में है। कहा जा रहा है कि इस साल दोनों शादी कर लेंगे।