प्रियंका चोपड़ा कान्स के लिए रवाना, मेट गाला वाली स्टालिस्ट वहां भी देसी गर्ल को तैयार करेंगी !

1 week ago

दुनिया के सबसे मशहूर फिल्म फेस्टिवल कान्स 2019 का आगाज हो चुका है। हीं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड ब्यूटीज का मेला लगने वाला है। ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत, कंगना रनौत और हिना खान कान्स जा रही हैं। इस साल कान फिल्म फेस्टिव में प्रियंका चोपड़ा का डेब्यू होगा। देसी गर्ल कान्स रवाना हो चुकी हैं। फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा पहली बार शामिल हो रही हैं।  इस बार प्रियंका अकेली नहीं है जो इस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं, बल्कि 'परमाणु' ऐक्ट्रेस डायना पेंटी भी पहली बार इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी और रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती दिखेंगी। प्रियंका अमेरिका से कान्स के लिए रवाना हो चुकी हैं। उनको एयरपोर्ट के लिए निकलते हुए उनके अपार्टमेंट के पास देखा गया है। 

मेट गाला 2019 में अपने ड्रेस और लुक के कारण चर्चा का विषय बनी रहीं प्रियंका चोपड़ा, कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं कि इंटरनेशनल मीडिया में उनकी खूब चर्चा हो। मेट गाला में प्रियंका के लुक की इंटरनेशनल मीडिया में काफी तारीफ हुई थी। वैसा ही अटेंशन वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी पाना चाहती हैं।  

प्रियंका चोपड़ा का मुकाबला सिर्फ बॉलीवुड ब्यूटीज से नहीं है बल्कि हॉलीवुड ब्यूटीज भी उन्हें नोटिस करेंगी इसलिए प्रियंका की तैयारी जबरदस्त है। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका का लुक स्टाइलिस्ट Mimi Cuttrel के जिम्मे भी होगा। आपको बता दे कि  प्रियंका के मेट गाला लुक पर भी उन्होंने ही काम किया था।

 हाल ही में  Mimi Cuttrel  अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐक्ट्रेस को टैग किया है, जिससे पता चलता है कि इस फेस्टिवल में वह भी मौजूद रहने वाली हैं।

Mimi Cuttrel पिछले कई महीनों से प्रियंका की स्टाइलिस्ट हैं। वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी देसी गर्ल को ऐसा लुक देंगी कि लोग देखते रह जाएंगे।