single-post

पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएगी ये अहम किरदार !

Feb. 11, 2019, 6:44 p.m.

बॉलीवुड में बीते दिनों ही ये घोषणा हुई है कि जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनने जा रही है। फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कई स्टार्स दिखने वाले है। ऐसे में अब इस फिल्म में एक नई एंट्री हुई है। ये एंट्री टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बरखा बिष्ट की है। बरखा की एंट्री के बाद उनका रोल भी तय हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन के क‍िरदार में बरखा नजर आने वाली है। वहीं बायोपिक का हिस्सा बनने के बाद बरखा काफी खुश हैं। 

बरखा ने हाल ही में फिल्म को लेकर बातचीत में कहा है कि, हां इस फिल्म का हिस्सा मैं बन रही हूं। फिल्म में मेरा रोल छोटा होने के बावजूद काफी अहम और मजबूत है। मुझे इस रोल के लिए इसलिए ऑफर मिला क्योंकि मेकर्स को गोलियों की रासलीला में मेरा अभिनय काफी पसंद आया था। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे पीएम मोदी की बायोपिक का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मैं फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू करने वाली हूं। अहमदाबाद में वैसे भी मैं आती जाती रहती हूं। क्योंकि ये मेरा ससुराल भी है। ऐसे में साफ है कि बऱखा इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

बरखा ने इससे पहले रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में अहम किरदार निभाया था। फिल्म में बरखा की एक्टिंग काफी पसंद की गई थी। ऐसे में अब बरखा इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी भी हैं। इसके अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। साथ ही इसका निर्माण सुरेश ओबेरॉय और संदीप एस सिंह मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म में विवेक का मेकअप ऐसा किया गया है कि वो हुबहू नरेन्द्र मोदी दिख रहे हैं।