दीपिका से पहले कंगना को ऑफर हुई थी 'पद्मावत', क्वीन ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा !

4 weeks ago


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत बीते दिनों ही फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आईं है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था। वहीं अब कंगना इस फिल्म के बाद अपनी बाकी फिल्मों पर लगने वाली है। अब सबको पता है कि कंगना अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कंगना ने बताया है कि उन्हें फिल्म पद्मावत ऑफर हुई थी। कंगना ने कहा कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का ऑफऱ उन्हें भी मिला था. हालांकि उन्होंने फिल्म नही की थी। कंगना ने अपनी बातचीत में बताया कि, फिल्म पद्मावत के लिए उनकी मुलाकात संजय लीला भंसाली से हुई थी। 

भंसाली ने को फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट भी सुनाई थी। इसके साथ ही कंगना ने बताया है कि हां भंसाली ने उन्हें भी फिल्म पद्मावत के लिए अप्रोच किया था। कंगना ने कहा कि, हां, हमारी फिल्म को लेकर बात हुई थी लेकिन मैं उस वक्त फिल्म मणिकर्णिका कर रही थी। इसलिए बात फाइनल नहीं हो पायी लेकिन हमारे बीच बातचीत हुई थी। मतलब साफ है कि फिल्म के लिए कंगना को भी संपर्क किया गया था। इसके अलावा ये भी कहा गया था कि, दीपिका से पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन से भी संपर्क किया गया था। 

फिल्म पद्मावत में दीपिका ने रानी पद्मावती का रोल किया था। इसके अलावा फिल्म में शाहिद कपूर राजा महारावत रतन सिंह बने थे। तो वहीं रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आए थे। फिल्म को लेकर विवाद भी खूब हुआ था। लेकिन फिल्म सुपरहिट रही थी। कंगना की बात करें तो वो जल्द ही एक्ट्रेस औऱ पॉलिटिशियन रही जयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी।