पाक एक्टर ने कहा 'दीपिका-प्रियंका को देख आती है उल्टी', तो लोगों ने ट्रोल कर दी जमकर गालियां

3 weeks ago

जो पिछले 70 सालों से भारत देश में नहीं हुआ है, वो देश की मौजूदा सरकार ने कर दिखाया है। दरअसल हाल ही में पीएम मोदी की सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 का खात्मा किया है। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया हैं। इंडिया में जहां लोग इस फैंसले से खुश हैं तो वहीं, इस फैंसले से पाकिस्तान के लोग कुछ ज्यादा ही बौखलाए हुए हैं। पाकिस्तान के लोगों की बौखलाहट इस कदर है कि पाक एक्टर्स ने अब सीधे बॉलीवुड को निशाना बनाया है। हद तो तब हुई जब हाल ही में एक पाक एक्टर ने बॉलीवुड दो दिग्गज औऱ सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के खिलाफ बेहद ही भद्दी बातें कह डालीं। 

दरअसल बीते दिनों ही पाकिस्तान के स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ उल्टा सीधा बोल रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान एक बी ग्रेड एक्टर और वीडियो जॉकी वकार जका ने एक वीडियो बनाकर दीपिका-प्रियंका के खिलाफ बेहद ही भद्दी बातें कही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में इस एक्टर ने दीपिका औऱ प्रियंका के लुक्स पर घटिया कमेंट्स किए हैं। वीडियो में एक्टर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से अपील कर रहा है कि पाकिस्तान में भारतीय एक्टर्स के बिलबोर्ड हटा दिया जाए। 

इतना ही नहीं एक्टर मल्टीनेशनल कंपनीज से गुजारिश कर डाली कि अगर वो पाकिस्तान में अपने ब्रांड को बेचना चाहते हैं तो इंडियन एक्टर्स को अप्रोच ना करें। इसके बाद वीडियो में ये एक्टर दीपिका के लुक पर कहता है कि एक बार मैंने दीपिका को देखा तो मुझे उन्हें देखकर उल्टी आ गई। फिर प्रियंका के लुक को देख कहता है कि कैसे ये इतना मेकअप लगाकर अच्छा दिखती है। 

रियल में तो कैसी सी दिखती है। वकार के इस वीडियो में इंडियन फैंस का खून खौल गया औऱ उन्‍होंने वकार को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा चुप कर भिखारी। 

तो वहीं एक यूजर ने कहा कि, अपनी शक्ल देख तू कितना बदसूरत है। एक और यूजर ने कहा कि, देश इनसे संभल नहीं रहा लोग भूखे मर रहे हैं, बस इनसे बातें करवा लो। इंडियन फैंस ने इस तरह से जमकर ट्रोल किया है। लेकिन ऐसे में पाक स्टार्स की कितनी गिरी हुई सोच है और क्या मानसिकता है। ये इससे साफ जाहिर हो गया है।