single-post

अब प्रियंका चोपड़ा को बदनाम कर रहा है पाकिस्तान, देसी गर्ल के खिलाफ बड़ी साजिश !

March 4, 2019, 4:58 p.m.

पुलवामा हमले के बाद पाकस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया गया है इससे पाकिस्तानी मीडिया में बॉलीवुड के खिलाफ बहुत गुस्सा है। पाकिस्तानी मीडिया ने बॉलीवुड कलाकारों के बारे में खबरें छापना बंद कर दिया है। यहीं नहीं अब वो भारतीय कलाकारों के खिलाफ अंतराष्ट्रीय स्तर पर निगेटिव खबरें फैला रहे हैं। पाकिस्तान प्रियंका चोपड़ा को बदनाम कर रहा है और वहां ये प्रोपगंडा चला रहा है कि यूनिसेफ की गुडविल एंबेस्डर प्रियंका चोपड़ा को उनके पद से हटाने के लिए ऑन लाइन याचिका भेजी जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया के लोग प्रियंका को उनके पद से हटाने के लिए याचिका भेज रहे हैं। पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था जिसके बाद प्रियंका भारतीय आर्म्ड फोर्सेस को सलाम करते हुए जय हिंद लिखा था। 

प्रियंका ने अपने देश पर हुए आतंकी हमले और मारे गए निर्दोष सैनिको के परिवार वालों को ध्यान में रखकर जयहिंद लिखा था लेकिन पाकिस्तानी यूजर्स ने इसके लिए देसी गर्ल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वहां प्रियंका के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। लोग कह रहे हैं यूएन की गुलविल एंबेस्डर होने के नाते प्रियंका को इस मुद्दे पर न्यूट्रल  रहना चाहिए। पाकिस्तान के लोग ये आरोप लगा रहे हैं प्रियंका ने दो न्यूक्लियर देशों के बीच वॉर को हवा देने की कोशिश की। उन्हें इंडियन फोर्सेस की सराहना नहीं करनी चाहिए थी। 

    

पाकिस्तान के कई पत्रकारों ने प्रियंका के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा। पाकिस्तान के कई लेखकों ने भी प्रियंका के खिलाफ अभियान चलाया। 

पाकिस्तानी मीडिया एयर स्ट्राइक के बाद से प्रियंका चोपड़ा के पीछे पड़ गया है। प्रियंका को यूएन के गुडविल एंबेस्डर पद से हटाने के लिए पाकिस्तान की महिला पत्रकारों ने भी मुहिम छेड़ रखी है। पाकिस्तानी पत्रकार यूएन को ऑन लाइन पेटीशन भेज रहे हैं। 

दुनिया भर में आतंकवाद को पनाह देने वाले देश के तौर पर मशहूर है पाकिस्तान। ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकवादी को भी पाकिस्तान ने एबटाबाद में छुपा रखा था। एयर स्ट्राइक के बाद से तिलमिलाया पाकिस्तान अब बॉलीवुड कलाकारों को निशाना बना रहा है।