single-post

'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में आ रहे हैं सनी पाजी के लाड़ले करण, रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर्स

Feb. 14, 2019, 2:41 p.m.

बॉलीवुड के सनी पाजी यानि सनी देऑल जल्द ही अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं।  सनी देओल के बेटे करन देओल जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास से डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल है। फिल्म की चर्चाएं और शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। हालांकि लगभग फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अब लीजिए हाल ही में सनी ने अपने बेटे की फिल्म से उनका पहला पोस्टर और लुक शेयर कर दिया है। फिल्म पल पल दिल के पास से फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है।

 इस पोस्टर में करण देओल तो दिख ही रहे हैं। साथ ही उनके फिल्म की हीरोइन भी दिख रही हैं। करण के साथ सहर बांबा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। फिल्म के दो पोस्टर आए हैं। जिसमें पहले पोस्टर में कऱण का शर्मीला अंदाज़ दिख रहा है। जैसा कि उनके पापा सनी देओल का शुरूआती दौर में हुआ करता था। 

वहीं दूसरे पोस्टर की बात करें तो दूसरे पोस्टर में रात की चांदनी में करण औऱ सहर नजर आ रहे है। लग रहा है कि फिल्म पूरी तरह से रोमांटिक होने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, फिल्म में प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता और टीवी एक्टर विकास भल्ला की बेटी सांची भल्ला भी नजर आने वाली है।

 ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये एक लव ट्रायंग्ल वाली फिल्म हो सकती है। हालांकि अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। फिल्म के दोनों पोस्टर को सनी पाजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म के लिए सनी देओल ने भी कड़ी मेहनत की है। लंबे समय से सनी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश में जुटे थे और उनकी खोज शिमला में खत्म हुई। जब उन्हें जाकर सहर भांबा मिली। इस फिल्म का निर्माण देओल परिवार का प्रोडक्‍शन हाउस जी स्‍टूडियो के साथ मिलकर कर रहा है। फिल्म इसी साल 19 जुलाई को रिलीज होगी।