शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, इंदौर में बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

1 week ago

हर तरफ वेडिंग सीजन छाया हुआ है। एक एक करके सितारे शादियां कर रहे हैं। हाल ही में टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कीर्ति यानि एक्ट्रेस मोहेना कुमारी ने गोवा में सगाई की है। तो वहीं अब लीजिए टीवी की एक और एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। हम बात कर रहे हैं लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन की। हाल ही पलक ने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता के साथ शादी की है। 

दोनों की शादी इंदौर में हुई है। इंदौर के द एग्जोटिका होटल में पलक ने बॉयफ्रेंड तपस्वी संग सात फेरे लिए हैं। इनकी शादी में इनके करीबी शामिल रहे हैं। शादी के दौरान पलक और तपस्वी एक दूसरे का हाथ थामे ही नजर आ रहे हैं। 

दोनों की एक दूसरे के साथ मेड फॉर इच अदर लग रहे थे। दोनों की शादी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी के दौरान पलक रेड औऱ क्रीम कलर के लंहगे में बेहद प्यारी लग रही हैं।

 तो वहीं तपस्वीर भी क्रीम शेरवानी में दूल्हे राजा बनकर बेहद ही अच्छे लग रहे हैं। दोनों की शादी में टीवी जगत से तमाम सितारे भी शामिल हुए हैं। 

शादी में टीवी इंड्स्ट्री से मानव गोहिल, श्वेता क्वात्रा, कुणाल जयसिंह, भारती, रोहन शाहर और यतीन मेहता ने शिरकत की है। शादी में इन सभी ने जाकर खूब धमाल मचाया है।

 सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने भी शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों पलक की शादी से पहले की रस्में मुंबई में शुरू हुई थी।

 इसके बाद बाकी की रस्में उनके होमटाउन यानी इंदौर में निभाई जा रही थी। पलक की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी इंदौर में सम्पन्न हुई। 24 साल की एक्ट्रेस पलक अब शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं।

 मेहंदी के मौके पर पलक ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई  तो वहीं  हल्दी सेरेमनी में पीले कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

वहीं इसके अलावा वेडिंग फंक्शन के दौरान वो ट्रेडिशनल राजस्थानी आउटफिट में भी दिखीं।  उन्होंने ढोल पर जमकर डांस भी किया। आपको बता दें कि तपस्वी मेहता भी एक्टर हैं। 

वो डायरेक्शन और सिनेमाटोग्राफी में भी हैं। पहली बार कपल ऑस्ट्रेलिया में मिले थे। दो साल डेट करने के बाद दोनों अब शादी करने जा रहे हैं।

 आपको बता दें कि पलक जैन 'लाडो: वीरपुर की मर्दानी' में नजर आई थीं। वह सीरिलयल की लीड किरदार की छोटी बहन का किरदार निभाया था। इस शो में पलक के किरदार के साथ रेप की वारदात को दिखाया गया था। जिसके बाद सीरियल की कहानी नया मोड़ लिया था। दर्शक सीरियल में पलक को काफी पसंद किया गया था।