गणपति उत्सव के दौरान छाया श्वेता तिवारी की बेटी का लुक, लंहगे में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है । आए दिन किसी न किसी स्टारकिड को लेकर खबर आ ही जाती है। पिछले काफी वक्त से श्वेता तिवारी की बेटी की पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर खबरें बन रही है । एक तरफ जहां पलक तिवारी डेब्यू पर ध्यान दे रही है तो वहीं उन्हें पता है कि डेब्यू से पहले कैसे खुद को लाइमलाइट में रखा जाए।

 श्वेता के पदचिन्हों पर ही अब उनकी बेटी पलक भी चल रही है । उनकी बेटी पलक भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मम्मी की तरह  स्टाइलिश और खूबसूरत हैं। 

पिछले कुछ समय में ये और ज़्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं। पिछले दिनों ही पलक ने एक फोटोशूट करवाया था। उनकी ये फोटोज़ इस बात का सबूत है कि इन्होंने खुद को काफी बदल लिया है। 

अब लीजिए एक बार फिर से श्वेता की बेटी सोशल मीडिया पर छा गई है। दरअसल इन दिनों हर तरफ गणपति का उत्सव चल रहा है। स्टार्स एक दूसरे के घर जा रहे है।

 तो वहीं जगह जगह सजी पंडालो में बप्पा के दर्शन कर रहे है। हाल ही में श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने भी बप्पा के दर्शन किए है। इस दौरान पलक ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया। लाल कलर के लंहगे में पलक बिल्कुल परी की तरह नजर आई।

 हाल ही में सोशल मीडिया पर पलक ने इसकी तस्वीरें शेयर की है। इस फोटोशूट के दौरान पलक की खूबसूरती देखते ही बन रही है। पलक ने  रेड लहंगे को शिमरी ओरेंज कलर की चोली से मैच किया है।

 इसके साथ ही कानों में लंबे लंबे झुमकों को कैरी किया और अपने लुक को परफेक्ट बनाया। सोशल मीडिया पर पलक का ये लुक जमकर वायरल हो रहा है।

 पलक के फैशन को देखकर आपको मानना पड़ेगा कि वो जेन नेक्स्ट स्टार जान्हवी कपूर और सारा अली खान को कड़ी टक्कर दे रही हैं।  पलक आए दिन अपनी  कुछ फोटोज इन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। 

बीते दिनों ही खबर आई कि पलक को एकता कपूर ने कसौटी जिंदगी के 2 का ऑफर दिया था। लेकिन उन्होने ये रिजेक्ट कर दिया। क्योंकि वो फिलहाल ऐसे शोज नहीं करना चाहती है।

 बता दें कि कसौटी जिंदगी के से ही पलक की मां श्वेता तिवारी मशहूर हुई थी।