'पंगा' से फिर धमाल मचाने आ रही हैं क्वीन कंगना, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

4 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत बीते दिनों ही फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आईं है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था। वहीं अब कंगना इस फिल्म के बाद अपनी बाकी फिल्मों पर लगने वाली है। इन्हीं में से एक फिल्म है पंगा। जी हां, कंगना जल्द ही फिल्म पंगा में भी नजर आने वाली हैँ। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी बना रही हैं। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई है।  फिल्म का पहले शेड्यूल की शूटिंग भोपाल में हुई है। अब लीजिए इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। 

तो बता दें कि फिल्म पंगा अगले साल 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। जहाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी कबड्डी खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कंगना इसमें शादीशुदा लड़की जया निगम के रोल में हैं। शादी से पहले जया नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर रहती है। 

वह और ऊंचा मुकाम पाना चाहती है, मगर वह वैसा नहीं कर पाती है। जया का वह सपना अधूरा रह जाता है। उसकी शादी रेलवे में काम करने वाले युवक से हो जाती है, जिसे जस्सी गिल प्ले कर रहे हैं। जस्सी की नाइन टु फाइव जॉब है। वह कैसे अपनी बीवी का अधूरा सपना पूरा करता है, फिल्म उस बारे में है। 

अश्विनी इससे पहले बरैली की बर्फी और निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्में बना चुकी हैं और अब वो इस फिल्म को लेकर आ रही है। निखिल मेहरोत्रा और अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखें हैं। लग रहा है कि बरैली की बर्फी की बाद इस फिल्म से भी अश्विनी धमाल मचाने वाली हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है।