single-post

हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं मिर्जापुर के कालीन भैया, इस फिल्म में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी !

Feb. 8, 2019, 6:23 p.m.

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। ये एक्टर्स अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुके हैं। इन्हीं में से एक एक्टर हैं जिनका नाम है पंकज त्रिपाठी। पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। अब खबर आ रही है कि मिर्जापुर के कालीन भैया जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। खबर है कि जल्द ही पंकज त्रिपाठी जल्द ही हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्‍सवर्थ के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। 

खबर के मुताबिक पंकज हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ है। इस फिल्म की शूटिंग पंकज साल के आखिर में शुरू कर देंगे। डायरेक्टर सैम हारग्रेव के निर्देशन में बन रही थ्रिलर फ़िल्म 'ढाका' की शूटिंग भारत में अलग-अलग जगहों पर हो रही है। क्रिस ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सैम ने फिल्‍म की कुछ शूटिंग मुंबई तो कुछ अहमदाबाद में की है। रिपोर्ट के मुताबिक पंकज फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में शुरू करेंगे। जहां वो फिल्म की पूरी कास्ट को जॉइन करेंगे। पंकज के लिए ये उनका पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट है जिसमें वो काम करने जा रहे हैं।

ALSO READ : रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे पंकज त्रिपाठी, 83 में निभाएंगे ये अहम किरदार

 माना जा रहा है कि फिल्म में पंकज काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म ढाका की बात करें तो ये फिल्म वेब लेवल पर रिलीज की जाएगी। ढाका को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। वैसे इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा कई औऱ स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में पंकज के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी समेत कई स्टार्स भी काम कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी की बात करें तो वो बीते दिनों मिर्जापुर में कालीन भैया के रोल में दिखे थे। इस वेब सीरीज को काफी पंसद किया गया था। इसके अलावा पिछले साल वो फिल्म स्त्री में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुके है। साथ ही वो जल्द ही फिल्म लुका छुपी में भी नजर आने वाले है।