बहन प्रियंका और जीजू निक के तलाक की खबरों पर भड़कीं परिणीति, दिया ये करारा जवाब !

2 weeks ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी हैं। प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में ही निक जोनस से शादी रचाई है। शादी के बाद हाल ही में प्रियंका को लेकर एक ऐसी खबर आई है कि जिससे हर कोई चौंक गया है। प्रियंका औऱ निक को लेकर खबर आई है कि दोनों तलाक लेने जा रहे है। शादी के महज तीन महीने के अंदर ही ऐसी खबरें आने लगी। इस खबर के बाद हर तरफ सनसनी सी फैल गई है। एक ब्रिटिश मैग्जीन ने इसका दावा किया है कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। तलाक की खबरों के बाद हाल ही में प्रियंका ने इस पर बयान दिया था और कहा था कि ये सब बकवास खबरें हैं। 

वहीं अब इसी पर प्रियंका की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। परिणीति ने इन खबरों पर गुस्सा जाहिर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति ने कहा कि, मैं बस इतना कहूंगी कि ये बहुत ही बकवास आर्टिकल है, लेकिन मेरा जो भी रिएक्शन है वो परिवार के बीच ही रहेगा। मुझे यहां इस पर बात नहीं करनी है और ना ही मुझे इसकी कोई जरूरत है। क्योंकि ये पब्लिक के लिए नहीं है। जो होगा हमारी फैमिली के बीच ही होगा।

 साफ है कि इन खबरों से परिणती भी इस वक्त काफी गुस्से में हैं। बता दें कि OK मैग्जीन ने ही अपनी एक रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। आर्टिकल में बताया गया है कि प्रियंका-निक की शादी तलाक की ओर बढ़ रही है। ओके मैगजीन का कहना है कि उन्हें किसी सोर्स से पता चला है कि, ''वो दोनों हर बात पर लड़ाई झगड़ा करते हैं। दरअसल दोनों ने बहुत जल्दबाजी में शादी कर ली और अब उसकी कीमत चुका रहे हैं। उनकी शादी एक कच्चे धागे पर लटकी हुई है।

 मैग्जीन का दावा है कि निक को शादी से पहले नहीं पता था कि प्रियंका डोमिनेटिंग नेचर की हैं। निक को लगता था कि प्रियंका काफी कूल नेचर की हैं लेकिन शादी के बाद निक को लगा कि वो उन्हें कंट्रोल कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका को लेकर कई बातें भी मैग्जीन में लिखी गई हैं। वहीं हाल ही में ये भी खबर आई है कि प्रियंका और निक इन खबरों से काफी आहत हैं। वो जल्द ही मैग्जीन के खिलाफ एक्शन लेने का मूड भी बना रहे हैं।