परिणीति चोपड़ा के हाथ लगी ये धमाकेदार फिल्म, हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर !

4 weeks ago


बॉलीवु़ड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों परिणीति थोड़ी कम एक्टिव नजर आ रही हैं। एक तो पिछले साल उनकी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड आई थी। जो कि खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि इस फिल्म के बाद अब वो इन दिनों अपनी फिल्म केसरी को लेकर काफी सुर्खियों में रह रही है। अब खबर आ रही है कि परिणीति के हाथ में एक और फिल्म लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति के पास तीन प्रोजेक्ट है जो अलग-अलग जॉनर की फिल्म है। इसमें से एक फिल्म हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है। द गर्ल ऑन द ट्रेन की रीमेक के लिए परिणीति का नाम नाम सामने आ रहा है। 

कहा जा रहा है कि परिणीति इस फिल्म में नजर आएंगी। साल 2016 में आई द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म पॉला हॉकिन्स की नॉवेल द गर्ल ऑन द ट्रेन पर बेस्ड है। इसी पर ये फिल्म बनाई गई थी। जिसे काफी पसंद किया गया था। अब इसी थ्रिलर फिल्म का रीमेक बन रहा है, जिसके लिए परिणीति को फाइनल किया गया है। फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा महिला के ईर्दगिर्द घूमती है जो खूब शराब पीती है। फिल्म की कहानी में तलाकशुदा रेचल वॉटसन है। वो रोज लंदन में ट्रेन से सफर करती है और अपने काम के लिए जाती है। लेकिन वह ट्रेन उसके पुराने घर से होते हुए जाती है।

 अब इस घर में उसके पूर्व पति की नई बीवी और उसका बच्चा रहता है। वो अक्सर इस जोड़े को देखती है। एक दिन सफर के दौरान वह कुछ ऐसा देख लेती है जो हैरान कर देने वाला है। उसे पता चलता है कि उसके पूर्व पति की बीवी लापता है। इसके बाद रहस्य और रोमांच का सिलसिला शुरू हो जाता है। इस हॉलीवुड फिल्म में एमिली ब्लंट लीड रोल में दिखी थी। इसके अलावा फिल्म में  रेबेका फर्ग्यूसन, जस्टिन थेरू और एडगर रेमिरेज भी नजर आए थे। 

फिल्म को टेट टेलर ने डायरेक्ट किया था। हिंदी रीमेक के लिए परिणीति को फाइनल कर लिया गया है। फिल्म को रिलायंत एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा। वहीं फिल्म को रिभू दास गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। हालांकि फिल्म में परिणीति के अलावा और कौन कौन होगा। ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है। फिलहाल तो परिणीति के पास केसरी और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मे हैं।