single-post

सानिया मिर्जा के लाड़ले इजान के साथ परिणीति ने की मस्ती, खुद को मौसी बताते हुए कहा कुछ ऐसा

April 1, 2019, 7:09 p.m.

इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों बेहद खुश चल रही है। सानिया की लाइफ में नन्हे इजान के आ जाने से उनकी जिंदगी और भी ज्यादा कलरफुल हो गई है। दरअसल पिछले साल ही सानिया मां बनी हैं। सानिया ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है। इस शब्द का मतलब अरबी में भगवान को प्रस्तुत करने वाला होता है। सानिया अब बेटे के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई पिक्चर शेयर ही करती रहती है। वहीं हाल ही में सानिया की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने नन्हे इजान के साथ मस्ती की है। 

परिणीति ने इजान के साथ सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर शेयर करते हुए परी ने बेहद प्यारा कैप्शन भी डाला है। सामने आई पिक्चर में सानिया का लाड़ला परी की गोद में बैठा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही इजान ने परिणीति के हाथ को खा रहा है। ये पिक्चर दुबई की है, जहां सानिया के बेटे से परिणीति मिली हैं। परिणीति ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, अब मैं मौसी बन गईं हूं। अभी इज्जू खाने की चीज है औऱ मैं उसे खाना चाहती हूं। लेकिन मैं उसे अब अपना हाथ खाने दे सकती हूं। सानिया मिर्जा, क्या मैं ये बच्चा हमेशा के लिए अपने पास रख सकती हूं। 

परिणीति का ये पोस्ट देख सानिया भी नहीं रह पाईं। उन्होंने भी कमेंट में Awww के साथ हार्ट बनाया है। साफ है कि सानिया के बेटे को परिणीति कितना प्यार करती है। वैसे भी सानिया औऱ परिणीति बेस्ट फ्रेंड्स है। दोनों अक्सर साथ नजर आती हैं। 

सानिया तो यहां तक कह चुकी हैं कि अगर उन पर बायोपिक बनती है तो वो अपनी बायोपिक में सिर्फ परिणीति को ही देखना चाहती हैं। वहीं सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

 बीते दिनों ही सानिया ने एक पिक्चर शेयर की थी। जिसमें वो अपने बेटे को रैकेट देती हुई नजर आ रहीं थी। अब साफ है कि सानिया का लाड़ला भी सोशल मीडिया पर सबका चहेता बनता जा रहा है।