single-post

परिणीति ने जीजा निक से जूते चुराई में मांगे 37 करोड, जानिए क्या कहा जीजा निक ने ?

Oct. 17, 2018, 7:15 p.m.

देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा ने बीते दिनो ही हॉलीवुड स्टार औऱ बॉयफ्रैंड निक जोनस से ऑफिशियली सगाई की है। दोनों की सगाई के बाद इन दिनों इनकी शादी की खबरें आ रही है। दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध रहे है। दोनों 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद महल में शादी करेंगे। वहीं दोनों ही शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिनों ही दोनों जोधपुर गए थे। जहां दोनों ने शादी का वेन्यू डिसाइड किया है। राजशाही ठाठ-बाठ के साथ दोनों 2 दिसंबर को सात फेरे जोधपुर में लेंगे। वहीं बहन प्रियंका की शादी के लिए परिणीति चोपड़ा बहुत एक्साइटेड हैं।

 पिछले दिनों जब निक-प्रियंका की सगाई हुई थी तब परी ने सोशल मीडिया पर निक औऱ प्रियंका के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया। परिणीति अपनी बहन प्रियका के लिए बेहद एक्साइटेड भी है। इसके अलावा एक सवाल कई दिनों से आ रहा है कि, क्या अपनी बहनी की शादी में परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले जीजा निक जोनस के जूते चुराएंगी। तो बता दें कि जी हां, परिणीति ने जीजा निक के जूते चुराने का पूरा प्लान कर लिया है।

 परी ने तो निक से जूते चुराने की डील भी कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति जूते चुराई रस्म में जीजा से अच्छी खासी रकम मांगने जा रही है। खबर के मुताबिक परिणीति ने जूता चुराई रस्म के लिए 37 करोड़ रुपए की मांग की है। परिणीति ने बताया कि, बीते दिनों ही मैं रात निक के साथ बैठी थी। मैंने उनसे कहा कि हमें अब एक रकम तय कर लेनी चाहिए। मैंने बोला 5 मिलियन डॉलर तो निक ने जवाब में हंसते हुए कहा 10 डॉलर। परिणीति की बातों से साफ है कि वो जीजा निक से अच्छी खासी रकम लेने वाली है।