परिणीति चोपड़ा के इस प्रोजेक्ट पर तापसी पन्नू ने किया कब्जा, हाथ मलती रह गईं इश्कजादी !

4 months ago

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों परिणीति थोड़ी कम एक्टिव नजर आ रही हैं। एक तो पिछले साल उनकी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड आई थी। जो कि खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि इस फिल्म के बाद अब वो इन दिनों अपनी फिल्म केसरी को लेकर काफी सुर्खियों में रह रही है। हाल ही में खबर आई है कि परिणीति के हाथ से उनका एक ब्रांड निकल चुका है। दरअसल खबर के मुताबिक परिणीति के हाथ ये ब्रांड निकल कर किसी दूसरी एक्ट्रेस के पास चला गया है। ये दूसरी एक्ट्रेस कोई औऱ नहीं बल्कि तापसी पन्नू हैं। 

खबर के मुताबिक तापसी ने एक ब्रांड से परिणीति को रिप्लेस किया है। परिणीति काफी लंबे समय से इस ब्रैंड के साथ जुड़ी हुई थी। जब उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हुआ तो कंपनी ने उसे आगे बढ़ाने की जगह किसी नए चेहरे को अहमियत दी। इसके बाद फिर क्या था परिणीति की जगह इस चिप्स ब्रांड के मेकर्स ने सीधे तापसी को अप्रोच किया औऱ उन्हें इसका नया चेहरा बना दिया। तापसी वैसे भी इन दिनों बड़ी बड़ी फिल्में हथियाती जा रही हैं। एक तरफ जहां वो एक्टिंग से भरपूर और दमदार फिल्में कर रही हैं। वहीं कमर्शियल्स में भी तापसी आगे आ रही हैं। ऐसे में साफ है कि ब्रांड् वेल्यू भी तापसी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। 

तापसी जल्द ही फिल्म बदला में नजर आने वाली है। फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन दिखने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसे काफी पसंद किया गया है। वहीं परिणीति की बात करें तो वो जल्दी अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में दिखेंगी। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी है। इस युद्द को ब्रिटिश इंडिया ने अफगान के पश्तून ओराक्जाई के आदिवासी जनजाती से लड़ा था। 21 मार्च 2019 को फिल्म रिलीज होगी।