परिणीति चोपड़ा के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, राजामौली की फिल्म में इस सुपरस्टार से करेंगी रोमांस !

3 weeks ago


बाहुबली, इंडियन सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को याद है। फिल्म हर किसी के दिल में बसी है। फिल्म के दोनों पार्ट्स ने जमकर कलेक्शन किया। साथ ही ये फिल्म दर्शकों के द्वारा भी खूब पसंद की गई। इस फिल्म को बनाने वाले एस एस राजामौली एक ऐसे डायरेक्टर बन चुके हैं । जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। राजामौली अब अपनी नई फिल्म पर जुट गए हैं । उनकी ये फिल्म मेगास्टार्स के साथ है । लेकिन इस फिल्म में प्रभास नहीं है । इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है। 

क्योंकि इस फिल्म में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स हैं। अब खबर आ रही है कि परिणीति जल्द ही इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एस एस राजामौली की फिल्म परिणिती की एंट्रो ही रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि,  परिणीति चोपड़ा साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर में से किसी एक के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा का रोल कैसा होगा इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने परिणीति को ‘आरआरआर’ के लिए साइन करने के मन बना लिया है। 


हालांकि अभी परी के रोल को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। इस वक्त राजामौली फिल्म पर ही लगे हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण एक दूसरे के भाई बने नजर आएंगे। वहीं परिणीति अगर फिल्म का हिस्सा होती हैं तो ये वाकई कमाल होने वाला है। श्रद्धा कपूर के बाद परिणीति भी साउथ में एंट्री करने वाली है। श्रद्धा जल्द ही फिल्म साहो में प्रभास के साथ नजर आएंगी। देखते हैं कि आखिर परी के नाम की घोषणा इस फिल्म को लेकर कब होती है।