single-post

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह !

April 11, 2019, 5:09 p.m.

टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज हैं दर्शकों को खूब पसंद आते है। अब सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को ही ले लीजिए। ये शो पिछले 10 सालों से टीवी पर चल रहा है। शो खूब पसंद भी किया जाता रहा है। इस शो में कार्तिक-नायरा की कैमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना रखा है। अब इस शो से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक अब इस शो को एक औऱ एक्ट्रेस ने छोड़ दिया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पारुल चौहान है। पारुल इस शो से पिछले ढाई सालों से जुड़ीं थी।

 वो इस शो में कार्तिक की मां और नायरा की सास सुवर्णा का रोल प्ले कर रही थी। लेकिन अब वो ये शो छोड़ रही है. अब इस शो को उन्होंने ढाई साल बाद ही क्यों छोड़ा है। इसकी वजह सामने आ चुकी है। बता दें कि शो को पारुल ने एक खास वजह के चलते छोड़ा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, पारुल शो में अभी दादी का रोल नहीं करना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है।

 वो नहीं चाहती हैं कि अभी से ही वो स्क्रीन पर दादी का रोल करें। रिपोर्ट के मुताबिक पारुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात भी की है। उन्होंने कहा कि, हां, मैंने शो छोड़ दिया है. मैं करियर के इस स्टेज पर दादी का रोल नहीं निभाना चाहती थी। मुझे लगा कि मैं उस रोल के साथ न्याय नहीं कर पाती। मैंने शो के प्रोड्यूसर रंजन सर से इस बारे में बात की। 

शुक्र है कि उन्होंने मेरी चिंता को समझा। अब साफ है कि वो इस शो को छोड़ चुकी हैं। पारुल का मानना है कि उन्होंने अगर अभी से ही स्क्रीन पर दादी का रोल किया तो शायद ये उनके लिए नुकसानदायक हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों चल रहे ट्रैक में पारुल नजर नहीं आ रही हैं। 

शो में इस वक्ता नायरा और कीर्ति की प्रेग्नेंसी की कहानी दिखाई जा रही है। बता दें कि बीते दिनों ही पारुल ने शादी रचाई है। पारुल ने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर ने पिछले साल दिसंबर में ही शादी की है। शादी के बाद वो इस वक्त पति के साथ इंजॉय कर रही हैं और फिलहाल कुछ वक्त के ब्रेक पर हैं।