'पति पत्नी और वो' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, पहली बार अनन्या-भूमि से रोमांस करेंगे कार्तिक

4 months ago

इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक को लेकर जमकर खबरें बन रही है। फिल्म में लीड हीरो के तौर पर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। वहीं फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर अनन्या पांडे औऱ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। साथ ही फिल्म की कास्ट का भी खुलासा हो चुका है. अब लीजिए इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। हाल ही में इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है।

 तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा है कि, रिलीज की तारीख फाइनल हो गई... #PatiPatniAurWoh 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी... सितारे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर... मुदस्सर अजीज़ द्वारा निर्देशित... भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्मित। इससे साफ पता चल गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। बीते दिनों ही फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की थी।

 जिसमें फिल्म का क्लैप बोर्ड दिख रहा था। साथ ही फिल्म की कास्ट एंड क्रू दिख रही थी। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पति पत्नी और वो साल 1978 में आई थी। इस फिल्म को बी आर चोपड़ा ने बनाया था। फिल्म में पति, पत्नी औऱ सेक्रेटरी के अफेयर की कहानी थी। वहीं इतने सालों बाद अब इस फिल्म को जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा बना रहे है। फिल्म में कार्तिक आर्यन संजीव कुमार के रोल में होंगे। 

अनन्या पांडे फिल्म में कार्तिक की सेक्रेटरी का रोल करेंगी। जो कि पति पत्नी और वो में रंजीता कौर ने प्ले किया था। इसके अलावा विद्या सिन्हा ने जो रोल किया था उसे भूमि पेडनेकर प्ले करेंगी, जो कि कार्तिक की पत्नी का रोल होगा। आपको बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में पहले तापसी पन्नू थी। जिसके बाद भूमि पेडनेकर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। तापसी के बाहर जाने से वो काफी नाराज भी हुईं थी। देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।