single-post

प्रियंका और निक से उनकी शादी के दौरान नाराज थीं मॉम मधू चोपड़ा, अब हुआ ये खुलासा !

Jan. 30, 2019, 9:04 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा़ इन दिनों बेहद खुश चल रही है। प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ग्लोबल लेवल पर सफलता पाई है। प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। राजशाही अंदाज़ में इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। 1 दिसंबर को जहां देसी गर्ल ने क्रिश्चियन वेडिंग की तो वहीं दो दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। इन दिनों पीसी अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही है।

 हाल ही में प्रियंका ने बताया है कि उनकी शादी के दौरान उनकी मां मधू चोपड़ा उनसे और उनके पति निक जोनास से नाराज थीं। दरअसल हाल ही में प्रियंका एलेन डिजेनर्स के शो पर पहुंची थी। हाल ही में पीसी इस शो पर गईं तो यहां प्रियंका ने जमकर मस्ती की साथ ही कई दिलचस्प बातें भी शेयर की। प्रियंका ने इस दौरान बताया है कि मेरी मां मेरी शादी में नाराज हो गईं थी। शादी में हमने लगभग सभी मेहमनों को बुलाया था। 

लेकिन मां की तुलना में मेरी मेहमानों की लिस्ट काफी छोटी थी। इसी वजह से मां मुझसे नाराज थीं। मां मुझसे पूरी शादी भर नाराज रहीं। वहा चाहती थीं कि मैं एक अलग से पार्टी दूं। शादी में वो मुझे कहती रहीं कि, मैंने अपने ज्वैलरी डिजाइनर और हेयर ड्रेसर को क्यों नहीं बुलाया। वो बस ये चाह रहीं थी कि मैं सब कुछ अच्छे से करूं। 

कोई भी मुझसे जुडा व्यक्ति शादी से छूट ना जाए। मां का मन था कि मैं जो पार्टी रखूं उसमें करीब 15 हजार लोगों को बुलाऊं। अब जो भी हो शादी हो चुकी है औऱ मेहमान भी आकर जा चुके है। प्रियंका ने अपनी शादी में अपनी शादी बड़े ही भव्य तरीके से की थी। शादी के बाद पीसी ने दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन दिया। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी आए थे। इसके बाद उन्होंने मुंबई में भी दो शानदार रिसेप्शन दिए थे।