single-post

रणवीर-दीपिका की शादी में शिरकत करेंगी प्रियंका, काशीबाई को मस्तानी ने भेजा न्यौता !

Oct. 25, 2018, 12:33 p.m.

बॉलीवुड के सबसे चहेते लव बर्ड्स अपने प्यार का ऐलान कर चुके हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है। दोनों की इस अनाउंसमेंट के बाद ही हर तरफ खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। वहीं इन्हीं शादी के आसपास प्रियंका चोपड़ा भी शादी कर रही है।

 दीपिका की कॉंम्पिटीटर नंबर वन प्रियंका भी मंगेतर निक जोनस से शादी कर रही है। अब इनसे जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबरो के मुताबिक, दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में प्रियंका को भी न्यौता भेजने का मन बनाया है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपवीर प्रियंका को भी शादी का इन्वीटेशन भेज रहे हैं। दोनों इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे है। शादी में 30 मेहमानों को बुलाया जा रहा है। जिसमें कुछ हॉलीवुड के बड़े नाम शुमार हैं। 

वहीं इनकी शादी में बॉलीवुड से सिर्फ 4 लोग जाएंगे। इसमें फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली औऱ आदित्य चोपड़ा का नाम शुमार है। दीपिका और रणवीर ने प्रियंका को अपने रिसेप्शन का न्यौता भेजा है। बता दें कि प्रियंका भी निक जोनस से 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रही है। 

वही दीपवीर का रिसेप्शन 28 नवंबर को बताया जा रहा है। ऐसे में हो सकता है कि शायद प्रियंका रिसेप्शन में शिरकत जरूर करें। वैसे आपको बता दें कि ये रणवीर, दीपिका औऱ प्रियंका एक साथ बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके है। दीपिका से भले ही प्रियंका की अच्छी बॉन्डिंग ना हो लेकिन देसी गर्ल की रणवीर के साथ बहुच अच्छी दोस्ती है।