PICS- 30 साल के हुए टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी, 'नागिन 3' की टीम के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेशन

1 week ago

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पर्ल आज पूरे 30 साल के हो गए हैं। पर्ल टीवी के हैंडसम हंक बन गए हैं। पर्ल की फीमेल फैन फॉलोइंग भी अब काफी अच्छी हो गई है। पर्ल सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ना कुछ करते रहते हैं। सीरियल नागिन 3 के बाद तो मानो पर्ल स्टार बन गए हैं। 

अब उन्हें हर कोई जानता है। पर्ल ने हाल ही में अपने बर्थडे को अपने खास लोगों के साथ मनाया है।  बीती रात ही उन्होंने अपने खास दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। 

अपने इन्हीं दोस्तों के साथ पर्ल ने अपना बर्थडे मनाया है। पर्ल के बर्थडे पर नागिन 3 की लगभग पूरी कास्ट नजर आई। पर्ल वी पुरी की को स्टार्स सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी नजर आईं। इसके अलावा करिश्मा तन्ना भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। 

करिश्मा के साथ पर्ल का नाम काफी वक्त से जोड़ा जा रहा है। कहा जाता है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। पर्ल के बर्थडे में हैली शाह भी पहुंची थी। हैली भी नागिन 3 में नजर आईं थीं। 

बर्थडे पर पर्ल ने जमकर डांस किया और अपने दोस्तों के साथ उन्होंने खूब धमाल मचाया। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज हैं। जिनमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे इन सभी ने पार्टी की है। पार्टी में विकास गुप्ता भी शामिल हुए। विकास पर्ल के काफी अच्छे दोस्त है। पर्ल टीवी की दुनिया में अब पॉपुलर स्टार बन गए हैं।

 पर्ल की पॉपुलैरिटी में नागिन 3 का खास योगदान रहा है। नागिन 3 के बाद पर्ल घर घर में माहिर के रूप में छाए हैं। पर्ल आगरा के रहने वाले हैं। 

उनके पिता कभी नहीं चाहते थे कि वो एक एक्टर बनें। लेकिन उनकी मां ने हमेशा ही उन्हें सपोर्ट किया। मां चाहती थीं कि वो एक एक्टर बनें। 

पर्ल आगरा में काफी वक्त रहे बाद में वो करियर बनाने के लिए मुंबई आ गए। पर्ल ने करियर की शुरूआत दिल की नज़र से खूबसूरत के साथ की थी।  

इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो फिर भी ना माने..बत्तमीज दिल में अबीर मल्होत्रा का रोल किया था। 

इसके बाद वो मेरी सासु माँ और नागार्जुन जैसे शोज में नजर आए थे। इन दिनों वो बेपनाह प्यार में नजर आ रहे हैं।