single-post

बर्थडे पर रजनीकांत की फिल्म पेट्टा का टीजर रिलीज, फैंस हुए दीवाने

Dec. 12, 2018, 2:51 p.m.

रजनीकांत का आज जन्मदिन है। उन्होंने 68 साल पूरे कर लिए हैं। बर्थडे पर उनकी आने वाली  फिल्म पेट्टा का टीजर रिलीज हुआ है। रजनीकांत को ये मेकर्स की तरफ से तोहफा है। रजनीकांत के फैंस इससे काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर आज रजनीकांत छाए हुए हैं। पेट्टा में रजनीकांत गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। 

 'पेट्टा' में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खास बात यह है कि इस फिल्म से वह साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं। 'पेट्टा' का टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। रजनीकांत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स भी हैं। पेट्टा फिल्म में विजय सेतुपति और तृषा भी पहली बार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 

बड़े बजट की इस फिल्म की शूटिंग देश के अलग-अलग हिस्सों में की गई है । दार्जलिंग, लखनऊ, देहरादून, रेडहिल्स और चेन्नई में शूटिंग की गई इस फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर के लुक में होंगे । पिछले दिनों साऊथ के मेगास्टार लखनऊ में फिल्म पेट्टा की शूटिंग कर रहें थे। रजनीकांत की एक झलक देखने के लिए हजारों की भीड़ जुट गई थी। इतनी भीड़ थी कि रजनीकांत को लंबे चौड़े सुरक्षा घेरे के बीच शूटिंग स्थल तक ले जाया गया था। रजनीकांत को उस वक्त फैंस मोबाइल में कैद करने के लिए बेताब दिखे। फैंस के बीच से रजनीकांत को निकालने में प्रशासन के पसीने छूट गए। 

फिल्म पेट्टा में रजनीकांत का लुक कुछ अलग ही दिख रहा है। 68 साल के रजनीकांत शूटिंग के दौरान 35 साल के नजर आ रहे थे।  

 पेट्टा पूरी तरह से रजनीकांत स्टाइल की एक्शन फिल्म है। रजनी के फैंस अब इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 

PICS & VIDEO - INTERNET