बंद हुआ मशहूर प्रोड्क्शन हाउस 'फ से फैंटम', अनुराग कश्यप ने जाहिर किया दर्द !

3 months ago

बॉलीवुड स्टार्स में अक्सर लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है किं फैंटम फिल्म्स के चारों मालिक विक्रमादित्य मोटवानी, अनुराग कश्यप, मधु मंटेना और विकास बहल के बीच खटपट चल रही थी। अब एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आ रही है। इन चारों का फ से फैंटम वाला प्रोड्क्शन हाउस बंद हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन चारों ने खुद ये डिसीजन लिया है कि अब ये प्रोड्क्शन बंद हो रहा है। हाल ही मे खुद अनुराग कश्यप ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। अनुराग ने लिखा कि, फैंटम एक सपना था।

 बहुत सुंदर सपना और हर एक सपने का अंत होता है। हमने अपना बेस्ट दिया। हम सफल हुए और फेल भी हुए लेकिन मैं जानता हूं कि हम इससे बड़ी ही तेजी से उबरेंगे और अपने-अपने रास्तों पर चलकर सपनों को पूरा करेंगे। हम एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं। अनुराग ये इमोशनल ट्वीट साफ जाहिर कर रहा है कि वो अब इस प्रोड्क्शन हाउस को बंद कर रहे हैं। इन चारों ने सलाह-मशवरा करके इसको बंद करने का फैंसला किया है। 

खबरें आई थी कि इनके बीच विवाद भी हुए हैं। शायद इसीलिए फैंटम प्रो़ड्क्शन बंद हो रहा है। बता दें कि इस वक्त इस प्रोड्रक्शन के तले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बन रही है। इस प्रोडक्शन के तले आखिरी फिल्म होगी। इस प्रोड्क्शन हाउस की शुरूआत 2011 में हुई थी।